घर में घुसे सशस्त्र बदमाशों ने हथियारों की नोक पर परिवार को बंधक बनाकर आतंकित करते हुए नगदी समेत लाखों के आभूषण लूटे

आज बुधवार की अल सुबहा करीब 3 बजे शामली जनपद के थाना झिंझाना क्षेत्र के सुंदर नगर चौसाना में सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर डकैती की एक घटना को अंजाम दे डाला।

घर में घुसते ही सशस्त्र बदमाशों ने हथियारों की नोक पर परिजनों से मारपीट कर आतंकित करते हुए घर में रखी नगदी और सोने चांदी के आभूषण लूट लिए ।

घटना के दौरान घर के सभी सदस्य से मारपीट हुई और मालिक को सर में गंभीर चोट लगी है। बिडौली - चौसाना मार्ग पर हलवाई और टेंट का काम करने वाले बलजिंदर उर्फ बिल्लू हलवाई के घर में आज सुबह करीब पोने 3 बजे कुछ बदमाश बाहर दीवार के रास्ते घर में घुस गए ।

बिल्लू के अनुसार सभी बदमाशों के हाथ में किसी के हाथ में तमंचा, किसी के हाथ में मस्कट और कुछ तलवार तो कुछ चाकू लिए हुए थे। घर में घुसते ही उन्होंने सो रहे परिजनों से अचानक मारपीट शुरू

करते हुए हथियारों के नोक पर घर में रखे नगदी और सोने और चांदी के आभूषण लूट लिये। बिल्लू का कहना है कि उसके घर में अभी दो लड़कियों की शादी के लिए सामान जुटाया जा रहा था।

बदमाश सभी लोगों से मारपीट करके घर का कुछ सामान ढाई लाख रुपए की नगदी और सोने चांदी के आभूषण तथा एक मोबाइल ले गए हैं। परिजनों के अनुसार 5 या 6 लाख रुपए की डकैती हो गई है। बदमाशों द्वारा की गई मारपीट में घर का मालिक बिल्लू के सर में गंभीर चोट लगी है

इसके अलावा उनकी अम्मा उनकी दो बेटियों और बेटे का साथ बदमाशों द्वारा मारपीट की गई है। सूचना पर शामली पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार , सीओ कैराना अमरदीप मौर्य, थाना प्रभारी निरीक्षक झिंझाना धर्मेंद्र सिंह और चौसाना चौकी का स्टाफ समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया

जाएगा। बाईट - अभिषेक झा पुलिस अधीक्षक शामली, समझो भारत न्यूज शामली उत्तर प्रदेश से पत्रकार सलेक चंद वर्मा की रिपोर्ट 
#samjhobharat 
8010884848

No comments:

Post a Comment