शामली में बिना टोल दिए भागे डंफर ने दो टोलकर्मियों को रौंदा, एक की मौत, मचा कोहराम, ओवरलोड डंफर के चालक ने टोल कर्मियों की बाइक में टक्कर मारकर दी और वह काफी दूर तक घसीट कर ले गया


शामली। झिंझाना में मेरठ-करनाल हाईवे पटनी परतापुर टोल प्लाजा पर रेत से भरे ओवरलोड डंफर का चालक बिना टोल दिए भाग रहा था तो दो टोल कर्मियों ने पीछा कर उसको पकड़ने का प्रयास किया। डंफर चालक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिससे एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने डंफर को कब्जे में लेकर चालक की जांच शुरू कर दी है। वहीं, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम ओवरलोड रेत से भरा डंफर मेरठ-करनाल हाईवे के पटनी परतापुर टोल प्लाजा पर पहुंचा। जहां टोल देने को लेकर टोल कर्मचारियों से झड़प के बाद चालक डंफर लेकर फरार हो गया। जिसके बाद दो टोल कर्मी सुधांशु और संयम ने बाइक से डंफर का पीछा किया।

वन विभाग कार्यालय के पास रेत से भरे ओवरलोड डंफर के चालक ने टोल कर्मियों की बाइक में टक्कर मारकर दी और वह काफी दूर तक घसीट कर ले गया। जिसके बाद चालक मौके से फरार हो गया। घटना में दोनों टोल कर्मी घायल हो गए। जिसमें टोल कर्मी सुधांशु गंभीर रुप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंचे टोल कर्मियों द्वारा घायल सुधांशु को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान सुधांशु निवासी ताजपुर सिंभालका की मौत हो गई। टोल प्लाजा के मैनेजर अजय सिंह ने बताया रेत से भरी गाडियां दबंगता के बल पर बिना टोल दिए बैरियर तोड़ कर जाती है। जिसमें डंफर चालक 280 रुपये बिना टोल दिए फरार हो गया।

थाना प्रभारी सुदेश कुमार ने बताया घटना की सूचना मिली थी। उपचार के दौरान टोल कर्मी सुधांशु की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और डंफर कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवक की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना था कि यदि उनका बेटा चालक का पीछा नहीं करता तो उसकी जान बच जाती।

#samjhobharat

8010884848

No comments:

Post a Comment