चुनाव में सभासद प्रत्याशी रहे अधेड़ की बजह से हुआ पति पत्नी में तलाक


झिंझाना 12 अगस्त : कस्बे में वार्ड नंबर 7 से भाजपा के टिकट पर सभासद का चुनाव लड़ने वाले करीब 52 वर्षीय एक व्यक्ति पर अपनी साली के लड़के की बहू को भगाने का आरोप लगा है। इसी वजह से करीब 22 वर्षीय विवाहिता का अपने पति से कोर्ट में तलाक हो गया। विवाहित अपने साथ 2 वर्ष का एक लड़का ले गई है जबकि 4 वर्ष की लड़की को उसके पिता के पास छोड़ा गया है। 

         


कस्बे के मोहल्ला शाह मुबारिक में छीम सब्जी वाले के पास रहने वाले रिहान पुत्र निसार ने बताया कि कल 11 अगस्त को कैराना कोर्ट में उसकी पत्नी इरम निवासी गुड़गांव का तलाक हो गया। उनके दो बच्चों में करीब 4 वर्ष की माहिरा अपने पिता रिहान के पास रहेगी। तथा 2 वर्षीय अरहम अपनी मम्मी इरम के साथ जा चुका है। 

     


रिहान व इनके परिवार जनों ने बताया कि स्वर्गीय मुकुट की चक्की के पीछे रहने वाले करीब 53 वर्षीय मतलूब पुत्र स्वर्गीय महमूद के पिछले करीब 2 वर्षों से मेरी पत्नी इरम से अवैध संबंध चल रहे थे। जिनको कई बार समझाया बुझाया गया। मगर अब पहली अगस्त को मतलूब मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। इसी वजह से अब कल 11 अगस्त 2023 को कैराना कोर्ट में मेरी पत्नी इरम और मुझ रिहान का संबंध विच्छेद (तलाक) हो चुका है। लड़का उसके पास तो लड़की माहिरा मेरे पास रहेगी। बताया गया कि मतलूब मई 2023 में झिंझाना नगर पंचायत के वार्ड नंबर 7 से भाजपा के टिकट पर सभासद का चुनाव लड़ चुका है। मतलब नाती - पोते वाला व्यक्ति है।

@Samjho Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment