बैहर जिला बनाओ संघर्ष समिति ने नव निर्वाचित सरपंच का किया स्वागत, 21 जनवरी को स्नेह सम्मेलन में बैहर पहुंचने का दिया निमंत्रण


 उकवा ग्राम पंचायत भवन में बैहर जिला बनाओ संघर्ष समिति के संयोजक सूरज ब्रम्हे, अध्यक्ष एफ.एस. कमलेश, उपाध्यक्ष ओमकार धानेश्वर , मीडिया प्रभारी चैतराम धानेश्वर ने उकवा की नव निर्वाचित सरपंच सुश्री अनुसुइया क्षत्रिय का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत करते हुवे उकवा क्षेत्र के सभी जन प्रतिनिधि, व्यापारी भाइयों, एवं क्षेत्र वासियों को

21 जनवरी को बैहर के सिहरपाट पहाड़ी में बैहर जिला बनाओ स्नेह सम्मेलन   " भोजन पर चर्चा "  कार्यक्रम में पहुंचने का निवेदन किया। बैठक को संयोजक सूरज ब्रम्हे ने सम्बोधित करते हुवे कहा कि अब ओ दिन दूर नही जब बैहर जिला बनेगा।

क्योंकि क्षेत्र की जनता एक हो चुकी है। और जब जनता एक हो जाती है तो जनता की बातों का सरकार को भी समर्थन करना पड़ता है। अध्यक्ष एफ.एस. कमलेश ने कहा कि 155 वर्ष पुरानी तहसील बहुत जल्द जिला बनने वाला है।

इसलिए आप सभी को 21 जनवरी को बैहर पहुंचना है। बैठक को सरपंच सुश्री अनुसुइया क्षत्रिय, पूर्व सरपंच अशोक उइके, गोकुल क्षत्रिय, रवि सोनी आदि ने सम्बोधित किया।

उकवा क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में 21 जनवरी को बैहर पहुँच कर बैहर को जिला बनाने में सहयोग करने का क्षेत्र वासियों ने संकल्प लिया।

@Samjho Bharar 

8010884848

7599250450                

No comments:

Post a Comment