दिल्ली के टॉप पार्टी ब्रांड हैंगओवर नाइट्स के संग मनाए नए साल का जश्न 31 december, 31 दिसंबर का जश्न सिर्फ बनाइए हैंगओवर नाइट्स पार्टी के साथ, साल के आखरी शानदार वेन्यू के साथ साहिल सोंधी का न्यू ईयर जश्न


31 दिसंबर की रात कुछ लोग जहां नए साल का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के बढ़ते मामलों को ध्यान में रख शहर के क्लब व होटलों ने भव्य समारोह नहीं करने का निर्णय लिया। हालांकि कुछ बार / क्लब ने 2022 को अलविदा करने की तैयारी की है। लेकिन यह ऑफर सिर्फ हैंगओवर नाइट्स पार्टी में ही देखने को मिलेगा। 



यहां फन एंड मस्ती के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट किया जाएगा। ज्यादा भीड़ ना पहुंचे इसलिए लिमिट में सब कुछ ऑर्गेनाइज किया जाएगा। हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा कि दिल्ली वालों के लिए हमने बुफे के साथ-साथ डीजे नाइट रखा है।


जिससे हैंगओवर के फॉलोवर्स कोरोना प्रोटोकॉल के साथ न्यू ईयर का जमकर लुत्फ़ उठा सके। सहिल सोंधी ने कहा कि सीमित लोगों के कारण इस हैंगओवर नाइट्स पार्टी में सिर्फ दिल्ली वाले ही एंट्री कर सकते हैं बाहर के लोगो को पार्टी में ना आने के लिए

साहिल सोंधी ने दिल्ली वालों की सुरक्षा के लिए बाहर के लोगो के लिए पार्टी में प्रतिबंध लगा दिया हैं। साहिल सोंधी का कहना हैं कि उनका वेन्यू Scooter lounge & bar साउथ दिल्ली में होगा,जो कि काफी आकर्षित होगा जिसमें कोरोना गाइडलाइन का खास ख्याल रखा जायेगा। साहिल सोंधी की न्यू ईयर पार्टी में उन्होंने काफी लोकप्रिय डांसर मॉडल को न्यौता दिया हैं जो कि न्यू ईयर की रात को काफी रंगीन बनाने वाली हैं।



साहिल सोंधी ने हनी महाजन को बताया कि 31 दिसंबर की शाम 9:00 बजे डीजे, लाइट, स्नैक्स, ब्रांडेड दारू व लाइव म्यूजिक का लुत्फ दिल्ली वाले उठा सकते हैं। तो वही हैंगओवर नाइट्स के फॉलोवर्स का साहिल सोंधी कि पार्टी को लेकर कहना हैं


कि यहां नए साल पर बेहतरीन पार्टी का आयोजन होता है और अगर आप चाहें तो आप भी इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। बेस्ट फूड, बेस्ट म्यूजिक और ऐल्कॉहॉलिक ड्रिंक्स के साथ यहां की पार्टी शहर की बेस्ट पार्टीज में से एक होती है।

अगर आप नए साल का स्वागत दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते हुए, डांस करते हुए और अनलिमिटेड ड्रिंक्स के साथ करना चाहते हैं तो पहुंच जाइए हैंगओवर नाइट्स की पार्टी में।

आपको बता दे साहिल सोंधी कि न्यू ईयर पार्टी के मद्देनजर काफी भीड़ होती है इसलिए बुकिंग पहले से करवाकर रखें।

कही ऐसा ना हो आप साल के आखरी दिन हैंगओवर नाइट्स पार्टी के होस्ट साहिल सोंधी ओर अन्नू खत्री के साथ पार्टी करने का मौका खो दी। उठाइये फ़ोन ओर इस 8750365650 नंबर पर व्हाट्सएप्प के जरिए कीजिये बुकिंग ओर आप भी लीजिए साल के आखरी दिन न्यू ईयर का मजा।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment