नगर के मुस्लिम समाज ने शोभायात्रा पर की पुष्प वर्षा, कैराना के इतिहास में पहली बार नज़र आया आपसी भाईचारे का संदेश, पुलिसकर्मियों पर भी हुई फूलों की बारिश,जामा मस्जिद पर पुलिस बल का हुआ जोरदार स्वागत, मुस्लिमों ने बालाजी शोभायात्रा का फूल बरसा कर किया स्वागत, शोभायात्रा शाम चार बजे से आरंभ होकर रात्रि बारह बजे तक निकाली गई, इस अवसर पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।


कैराना। हाल ही में जगह-जगह शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी व आगजनी जैसी घटनाएं देखने को मिली लेकिन कैराना में बालाजी शोभायात्रा जामा मस्जिद पर पहुंचने पर मुस्लिम समाज ने फूल बरसाकर स्वागत किया। इस दौरान कैराना से गंगा जमुनी तहजीब व हिंदू मुस्लिम भाईचारे एकता का संदेश दिया गया।

रविवार को बालाजी की शोभायात्रा जैसे ही जामा मस्जिद के पास पहुंची तो छतों पर मौजूद मुस्लिम युवकों ने शोभा यात्रा पर फूल बरसा कर स्वागत किया। शोभायात्रा में मौजूद कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान और कमेटी के सदस्यों को फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

मुस्लिम युवाओं ने श्रद्धालुओं को पानी की बोतल भी भेंट की। इससे पहले चौक बाजार में सराय वाली मस्जिद के पास भी मुस्लिम युवकों ने शोभायात्रा में रूह अफजा का शरबत वितरित किया।

जामा मस्जिद क्षेत्र में मुस्लिम युवक भी शोभायात्रा में खुशियां मनाते नजर आए।

इस अवसर पर साकिब मलिक, अबरार, अरमान, शहजाद, जावेद चौधरी, सलमान, सलीम अंसारी, शादाब, आशु, आरिफ, मुस्तफा मलिक, गुड्डू सहित मुस्लिम समाज के काफी संख्या में जिम्मेदार लोग मौजूद रहें।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment