सादत डूल्लवाल बने केंद्रीय लोक शिकायत एवं जांच आयोग जम्मू कश्मीर के चेयरमैन


केंद्रीय लोक शिकायत एवं जांच आयोग द्वारा आज एक प्रेस नोट जारी करते हुए जानकारी दी गई कि जम्मू-कश्मीर चेयरमैन पद के लिए श्री सादत डूल्ल वाल मनोनीत किया गया नवनियुक्त चेयरमैन आश्वासन दिया कि मैं सेंट्रल पब्लिक ग्रीवेंस एंड इन्वेस्टिगेशन कमीशन (केंद्रीय लोक शिकायत एवं जांच आयोग ) को यह बता देना चाहता हूं कि मैं इस संगठन को हर मोर्चे पर मजबूत करने की हर मुमकिन कोशिश करूंगा।

मैं देश की एकता देश की अखंडता और देश के प्रति विश्वास को जगाने का कार्य करूंगा और गरीब और लाचार वर्ग तक व्यवसाई पहुंचाने की कोशिश करूंगा। मैं यह आश्वासन देना चाहता हूं कि मैं संगठन को हर मोर्चे पर मजबूत करने का प्रयास करूंगा। जम्मू व कश्मीर जैसे आंतकवाद क्षेत्र के अंदर में देश की एकता देश की अखंडता के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश करूंगा।

मैं संगठन के तमाम नियमों का पालन करूंगा। इसके साथ-साथ में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की जानिब से दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करूंगा और देश हित में काम करने की सौगंध खाता हूं कि देश को सर्व परी रखने के लिए मैं हर मोर्चे पर देश के लोगों को सहयोग देने का काम करूंगा और देश के प्रति लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ देश को मजबूत करने के लिए भी प्रयास करूंगा। आपको बता दें कि नवनियुक्त चेयरमैन पूर्व में भी अनेकों सामाजिक संगठन से जुड़े रहे हैं और समाज में देश हित में कार्य करते रहे हैं उनकी लगन और मेहनत को देखते हुए आज यह जिम्मेदारी सौंपी गई है उम्मीद है कि उनके नेतृत्व आमजन की सभी शिकायतों का निस्तारण समय पर होगा

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment