प्रबंध निदेशक सिंघवी ने किया कैम्पों का औचक निरीक्षण, उपभोक्ताओं की समस्याएं सुन हाथों हाथ किया समाधान


- प्रशासन शहरों और गांवों के संग अभियान में डिस्कॉम पहुंचा रहा बिजली उपभोक्ताओं को राहत । प्रशासन शहरों के संग और गांवों के संग अभियान में जोधपुर डिस्कॉम टीम प्राप्त शिकायतों का मौके पर ही तत्परता से निस्तारण कर रही है। प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी ने आज नगर निगम उत्तर और बम्बोर में आयोजित कैम्प का औचक निरीक्षण किया

और कार्य प्रगति का अवलोकन कर अधिकारियों की सराहना की। साथ ही उन्होंने अधिकारियों निर्देशित भी किया कि शिविर में प्राप्त बिजली संबंधी सभी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए मौके पर ही निस्तारित करे और यदि किसी समस्या का समाधान शिविर में नहीं हो सकता है तो उसे एक निश्चित अवधि में निस्तारित करने के निर्देश दिए। प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी बंबोर के कैम्प में पहुंचे।


यहां वे कई ग्रामीणों से रूबरू भी हुए। उन्होंने बीपीएल सर्विस लाइन के तीन कनेक्शन आवेदकों को हाथों हाथ जारी करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने प्रबंध निदेशक से जोधपुर डिस्कॉम द्वारा कैम्पों में दी जा रही सुविधाओं की सराहना की। पंचायत समिति के ग्राम बंबोर में आयोजित कैम्प के बारे में प्रबंध निदेशक को जानकारी देते हुए सहायक अभियंता मंडोर अमित सीहरा ने बताया कि जोधपुर  डिस्कॉम से संबंधित कुल 19 प्रकरण प्राप्त हुए। जिनमें से 16 प्रकरणों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। 

इससे पहले प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगर निगम उत्तर की ओर से आयोजित किए जा रहे शिविर का निरीक्षण करने। यहां उन्होंने महापौर कुंती देवड़ा से मुलाकात की। कैम्प में उन्होंने व्यक्तिश:  डिस्कॉम संबंधी समस्याएं सुनी और मौके पर ही उनका निस्तारण करवाया।

यह की अपील ,प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि यदि उन्हें बिजली संबंधी किसी भी प्रकार की कोई समस्या है या किसी योजना की वे जानकारी लेना चाहते हैं तो इन शिविरों में पहुुंचे और लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही अच्छा अवसर है इसलिए अधिक से अधिक इसका लाभ उठायें। यह जानकारी जनसम्पर्क अधिकारी जोधपुर आकांक्षा पालावत ने दी।जोधपुर : समझो भारत न्यूज़ डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी कान्तिलाल मेघवाल की रिपोर्ट 

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment