सफलताओं को पाना कोई आसान काम नही सफलता वही पाते है जो लगनशील कर्मशील व कत्र्तव्यनिष्ठ होते है।


वर्तमान में कोरोना महामारी के दौरान भी विद्यार्थियों ने अपनी सर्वोत्तम परफोरमेन्स द्वारा 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं में अपनी सफलता का एक बार फिर से परचम लहरा दिया। परीक्षा परिणाम आने के साथ ही सैंट. आर. सी. काॅन्वेंट स्कूल शामली के विद्यालय प्रबन्धतंत्र अध्यापक, छात्रों एवं अभिभावकों में हर्ष और उल्लास की लहर दौड़ गई।

बच्चों की इस सफलता पर सैंट. आर. सी. काॅन्वेंट स्कूल शामली की प्रधानाचार्या श्रीमति मीनू संगल जी ने बच्चों को गदगद होकर हार्दिक बधाई दी एवं बच्चों को कठिन परिश्रम करने के लिए प्रोत्साहित किया तथा बच्चों कोे आने वाले उनके सुखद एवं उज्जवल भविष्य के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रदान की।

भरत अग्रवाल ने 10वीं में 99.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर न केवल जनपद शामली में प्रथम स्थान ही प्राप्त किया अपितु पूरे भारत में भी अपनी योग्यता से शिक्षा के क्षेत्र में लोहा मनवा कर सैंट. आर. सी. काॅन्वेंट स्कूल शामली गौरावन्वित किया।


इसी तरह निहारिका शर्मा ने 99.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान किया व प्रयाग कौशिक 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रहे। 

सभी विद्यार्थियों ने अपनी इस सफलता के लिए विद्यालय के अध्यापकों का सत्त प्रयास व उनका विद्यार्थियों के प्रति महत् लगाव बताया स्कूल द्वारा सभी बच्चों के आत्मविश्वास में जबरदस्त वृद्धि की एवं अपने अध्यापकों एवं प्रबन्ध समिति का पूर्ण सहयोग मिलने पर आभार प्रकट किया व भविष्य में सैंट. आर. सी. काॅन्वेंट स्कूल शामली का नाम रोशान करने की बात कहीं। बच्चों के अभिभावकों  में भी अपने बच्चों की सफलता पर गर्व का अनुभव करते हुए स्कूल के अध्यापकों का आभार प्रकट किया।

No comments:

Post a Comment