झिंझाना 21 दिसंबर। करनाल हाईवे के गाड़ी वाला चौक पर टूरिस्ट बस एवं ट्रैक्टर की भिड़ंत में ट्रैक्टर सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया। एक अन्य सड़क दुर्घटना में बाइक सवार महिला व डेढ़ वर्षीय बच्चा भी घायल हुए हैं।


 रविवार सोमवार की देर रात में करनाल हाईवे के गाड़ी वाला चौक पर करनाल से आ रही टूरिस्ट बस एवं  ट्रैक्टर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर सवार कस्बा निवासी चरण सिंह  सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से

घायल हो गया। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने तत्काल घायल को चिकित्सा के लिए भेजते हुए टूरिस्ट बस को अपने कब्जे में ले लिया है। चरण सिंह कस्बा निवासी जितेंद्र मित्तल के यहां नौकर बताया गया है।

जो बीती रात ट्रैक्टर से शामली से वापस आ रहा था।घायल का इलाज शामली के निजी चिकित्सालय में चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई हैं।

    दूसरी सड़क दुर्घटना करनाल हाईवे के गांव लक्ष्मणपुरा में हुई। जिसमें एक कार की चपेट में आने से बाइक सवार गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कैराना निवासी नदीम व उसकी महिला एवं डेढ़ वर्षीय बच्चे को काफी चोटें लगी हैं। कार मौके से भागने में सफल रही हैं।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment