कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित का वीडियो वायरल

आगरा में बिजली बिल माफी के प्रदर्शन से सुर्खियों में आईं कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित का टोरंट से तीन लाख रुपये महीनेदारी मंगाने का वीडियो वायरल, इस्तीफा लिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित का मीडिया से कहना है कि मुझे जिला महासचिव शाहिद अहमद ने फंसाया है।

आगरा में बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित ने एमजी रोड स्थित टोरंट कार्यालय में बडा आंदोलन किया था, उन्हें अरेस्ट करने के बाद अस्थायी जेल में रखा गया। इसके बाद से जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित सुर्खियों में आईं थीं।

वीडियो में मीडिएटर टोरंट और कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बीच समझौता करने के लिए कर रहा बात

वीडियो में कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित बैठी दिखाई दे रही हैं, एक मीडिएटर कह रहा है कि आपको भी नेतागिरी करनी है और टोरंट को भी कपनी कंपनी टोरंट चलानी है। जनता कभी साथ में नहीं आएगी, मैं भी यहीं का हूं, जनता साथ में आ जाती तो टोरंट नहीं आती। आपको पॉलिटिक्स करनी है, वीडियो के अंत में मीडिएटर कह रहा है कि आपका कहना है कि 5 लाख आप को​ दिल वां दें, हां बिल्कुल और तीन लाख मंथली, हां बिल्कुल, मैं आपकी बात रखुंगा, मैं शाहिद भाई को दो से तीन दिन में बता दूंगा।



*सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो*



*जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित और शाहिद का इस्तीफा*



वीडियो वायरल होने के बाद जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित से इस्तीफा ले लिया गया, इसके साथ ही जिला महासचिव शाहिद अहमद से भी इस्तीफा ले लिया गया, जांच के लिए कमेटी गठित की गई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामला गर्मा गया है।

No comments:

Post a Comment