अंतर राज्य लुटेरा साथी सहित मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार जनपद के टॉप टेन बदमाशों में शुमार है लुटेरा पुलिस टीम को मिलेगा प्रशस्ति पत्र - पुलिस अधीक्षक

झिंझाना 23 अगस्त। थाना पुलिस ने मुठभेड में जनपद के टॉप-10 अपराधियों में शुमार व अन्तर्राज्यीय शातिर लुटेरे को साथी सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इनके कब्जे से 02 अवैध तमंचे 315 बोर, भारी मात्रा में जिन्दा/खोखा कारतूस तथा चोरी की 01 मोटरसाईकिल बरामद करने का दावा किया है। पुलिस टीम को मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

   पुलिस अधीक्षक शामली के आदेशानुसार जनपद के टॉप-10 अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत थाना पुलिस ने आज भारी सफलता हासिल की है। अपर पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी कैराना के निर्देशन पर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उर्फ पी के सिंह ने जनपद के टॉप टेन सूची में दर्ज एक अपराधी संदीप को चोरी की बाइक वह अवैध तमंचा सहित गिरफ्तार कर जनपद में बड़ी भारी सफलता हासिल की है। जिस पर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है। पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार थाना पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान ग्राम रंगाना जाने वाले तिराहे पर हौंडा शाइन बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को जांच के लिए रोकना चाहा। पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने जनपद का टॉप-10 अपराधी की सूची में शुमार व अन्तर्राज्यीय शातिर लुटेरे संदीप उर्फ संजू तथा उसके साथी मनोज को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। पुलिस ने अभियुक्तगणों के कब्जे से 02 अवैध तमंचे 315 बोर मय भारी मात्रा में जिन्दा/खोखा कारतूस तथा चोरी की 01 मोटरसाईकिल होण्डा शाइन बरामद होने का दावा किया है। थाना प्रभारी के अनुसार टॉप टेन सूची में शुमार अभियुक्त संदीप पर हरियाणा, पंजाब ,राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, एवं दिल्ली में लगभग 3 दर्जन अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार अभियुक्तगण संदीप उर्फ संजू पुत्र रामरत्न निवासी ग्राम खानपुर कलां थाना झिंझाना जनपद शामली व मनोज पुत्र सूरजभान निवासी ग्राम खोकसा थाना झिंझाना जनपद शामली बताए गए हैं।

पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 01 मोटरसाईकिल होण्डा शाइन, अवैध 02 तमंचे 315 बोर,एवं जिन्दा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक पी0के0 सिंह , उप निरीक्षक दिग्विजय सिंह,

हेड कांस्टेबल वीरेश कुमार व शहजाद अली,

कांस्टेबल पंकज कुमार ,आलोक कुमार, सचिन त्यागी शामिल रहे।


पुलिस टीम को मिलेगा प्रशस्ति पत्र

   पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने झिंझाना पुलिस के कार्य की प्रशंसा की हैं।उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी कैराना द्वारा पुलिस टीम की पीठ थपथपाना बताते हुए प्रशस्ति पत्र जारी करने की घोषणा भी की है।

   

No comments:

Post a Comment