मुज़फ़्फ़रपुर जिला के महंत मनियारी पशू चिकित्सालय अस्पताल परिसर में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती एवं पखवारा समारोह

मुज़फ़्फ़रपुर बिहार।

मुज़फ़्फ़रपुर जिला के महंत मनियारी पशू चिकित्सालय अस्पताल परिसर में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती एवं पखवारा समारोह ।समिति मनियारीक़े तत्त्वाधान में मनाई गई।

मनियारी पशू अस्पताल के प्रांगण में जयंती समारोह मनाई गई।सर्व प्रथम में नेताजी केतस्वीर पर माल्यार्पण किया गया।उसके बाद आज के समय में नेता जी के विचारों को जन, जन में ले जाने की जरूरत पर चर्चा की गई।


इस अवसर पर s, u, c, i, कमेटी केराज्य कमेटी सदस्य लालबाबू महतो एवं जिला सचिव अर्जुन कुमार ने नेता जी की जीवन चरित्र पर प्रकाश डाला।साथ ही आज के परिवेश से नेता जी के जीवन चरित्र को जन, जन तक ले जाने की जरूरत को रेखांकित किया।


साथ ही सरकार के द्वारा समाज को बांटने बाले कानून n, c, r,। c, a, a, लाने के बारे में बताया कि मौजूदा सरकार जनता की मूल समस्या ,मंहगाई,बेरोजगारी, किसानों की दुर्दशा,भरस्टाचार, कुपोषण,ईलाज की अभाव,से ध्यान भटकाने केलिये।

धर्म आधारित कानून n, r, c,। c, a, a, जैसा विघटनकारी कानून ला रही हैं।समाज के प्रबुद्व व मेहनतकश वर्ग को इससे सचेत रहने की जरूरत है।इस मौके पर s, u, c, i, केलोकल कमिटी इंचार्ज संजीत मांझी, लोकल कमिटी सदस्य सहमुखिया पति कालिकांत झा ,वीरेंद्र कुमार, एवं a, i, d, s, o, के शिव कुमार ,सरपंच पति नुनु चौधरी,सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

मुज़फ़्फ़रपुर बिहार से उमाशंकरगिरी की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment