राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध मुक्त भारत निर्माण ट्रस्ट रजि की टीम की ओर से आज दिनांक 2/2/ 2020 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजू नारंग ने हरिद्वार जिले की टीम के साथ मिलकर अपने भारत के देश के जवान वीर सपूत राजेंद्र नेगी जी बर्फ में फिसल कर पाकिस्तान की सीमा में चले गए मानव अधिकार की टीम ने केंद्र सरकार से सकुशल वापसी लाने की मांग

राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध मुक्त भारत निर्माण ट्रस्ट रजि की टीम की ओर से आज दिनांक 2/2/ 2020 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजू नारंग ने हरिद्वार जिले की टीम के साथ मिलकर अपने भारत के देश के जवान वीर सपूत राजेंद्र नेगी जी बर्फ में फिसल कर पाकिस्तान की सीमा में चले गए मानव अधिकार की टीम ने केंद्र सरकार से सकुशल वापसी लाने की मांग करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजू नारंग ने कहा राजेंद्र सिंह नेगी के परिवार में माता-पिता पत्नी और तीन बच्चे हैं जिनका राजेंद्र सिंह नेगी के गायब होने के बाद से रो रो कर बुरा हाल है

जिला अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर जी ने कहा
इस घटना के बाद से ही प्रदेश के लोगों का ये कहना है कि, जब विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान सीमा में पहुंचे थे तब पूरा देश एकजुट होकर उनके वापस आने का इंतजार कर रहा था। पर इस सैनिक के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।










 ऐसा इसलिए क्योंकि, वो छोटी पोस्ट पर थे। लेकिन, वो सैनिक तो देश की रक्षा में ही तैनात था फिर उसके साथ इस तरह का बर्ताव क्यों? अब तक क्यों सरकार उस सिपाही के लिए कोई सख्त कदम नहीं उठा पाई।
जिला उपाध्यक्ष अंकुर बागड़ी जी ने कहा
राष्ट्रीय मानव अधिकार टीम सिपाही के सकुशल लौटने की कामना करती है और सरकार से विनती करती है कि, जल्द से जल्द सख्त से सख्त कदम उठाए जाएं। क्योंकि, विंग कमांडर जिस तरह भारत के लाल हैं उसी तरह ये सैनिक भी उसी भारत का लाल है। जिसने अपना जीवन देश सेवा में दिया है।

No comments:

Post a Comment