कैराना: तथाकथित पत्रकार ने मामला निपटवाने के नाम पर 22 हजार हड़पे, एसपी से शिकायत



- युवक से तीन हजार की और की जा रही मांग


- पीड़ित ने एसपी से लगाई कार्रवाई की गुहार


कैराना। एक युवक ने मारपीट के एनसीआर में दर्ज मामले को निपटवाने के नाम पर तथाकथित पत्रकार पर 22 हजार रूपये हड़पने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उससे तीन हजार रूपये की और मांग की जा रही है। पी​ड़ित ने एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।
   नगर के मोहल्ला आलकलां निवासी नदीम ने एसपी के नाम दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह मजदूरी करके गुजर-बसर कर रहा है। 15 जनवरी को मोहल्ले के ही युवक के साथ दो युवकों ने मारपीट कर दी थी, जिसमें उसके तथा उसके भाई का नाम भी झूठा लिखवा दिया गया था। मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली थी।

 इसी बीच तथाकथित पत्रकार ने उनसे कहा कि वह मामला निपटवा देगा, कुछ खर्च करना पड़ेगा। आरोप है कि उनसे 30 हजार रूपये की मांग की गई और 19 जनवरी को अपने कार्यालय पर बुलाकर उनसे 22 हजार रूपये हड़प लिए गए।

 पीड़ित ने तीन हजार रूपये की और मांग करने का भी आरोप लगाया है। जबकि पुलिस ने उनके खिलाफ 107/116 के तहत कार्रवाई कर दी है। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने तथा रूपये वापस दिलवाए जाने की गुहार लगाई है।

बता दें कि इससे पूर्व में भी बाजार में तेल का केंटर रूकवाने और पैसे मांगने को लेकर उक्त तथाकथित पत्रकार चर्चित रह चुका है।

No comments:

Post a Comment