क्रिंची सहनी के परिजन से मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार

कांटी क्षेत्र के विजय छपरा निवासी प्रॉपर्टी डीलर मृतक क्रिंची सहनी के परिजन से रविवार को मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार। श्री कुमार ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दिया एवं क्रिंची के हत्यारे का घटना के 6 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को आश्वासन दिया कि वे डरे नहीं, दोषी अपराधियों पर कार्रवाई कराने में अपने स्तर से उन्हें हर संभव मदद करेंगे।

मौके पर श्री कुमार ने वरीय पुलिस अधीक्षक श्री जय कांत से बात कर तुरंत घटना में संलिप्त अपराधी को गिरफ्तार कराने का आग्रह किया । वहीं उन्होंने वरीय पुलिस अधीक्षक से परिवार एवं आसपास में व्याप्त डर व भय के वातावरण को समाप्त करने के लिए पुलिस गश्त व परिवार को मुकम्मल सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की।
           

 उन्होंने अहियापुर थाना क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटना होने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह स्थानीय पुलिस की विफलता को दर्शाती है। श्री कुमार ने कहा यदि पुलिस तुरंत अपराधी को गिरफ्तार नहीं करेगी, तो मैं पुलिस के वरीय अधिकारियों से मिलकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ने से भी बाज नही आएंगे।
         

मृतक के परिजन से मिलने वालों में पूर्व मंत्री के अलावा मुखिया इंद्रमोहन झा , रामचंद्र सहनी अशोक पासवान, मुख्तार सहनी, रउदीसहनी, अनिल सिंह, अजय पटेल, मंकू पाठक, अनिल पंडित, वकील साहनी , शिवनाथ शाह, राजेश चौधरी, राकेश सिंह, धर्मेंद्र मिश्रा, कमलेश कांत गिरी आदि लोग प्रमुख थे।

   मुज़फ़्फ़रपुर बिहार से उमाशंकरगिरी की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment