शामली में कैराना रोड पर मारुति सुजुकी के शोरूम के बराबर में खाली पड़े प्लॉट में कल शुक्रवार तड़के किसी कुंवारी युवती ने एक कन्या को जन्म दिया

शामली  12 अक्टूबर। शामली में कैराना रोड पर मारुति सुजुकी के शोरूम के बराबर में खाली पड़े प्लॉट में कल शुक्रवार तड़के किसी कुंवारी युवती ने एक कन्या को जन्म दिया । और छोड़कर फरार हो गई । बाद में कुत्ते द्वारा नवजात शिशु को पकड़े देख मोहल्ले वाले पप्पू सैनी आदि लोगों ने नवजात को कुत्ते से छुड़ाकर उसको वही खाली प्लाट में गड्ढा खोदकर दफना दिया।
कल  शुक्रवार में  प्रातः  अंधेरे के वक्त  किसी युवती ने  प्रसव पीड़ा  से परेशान होकर सड़क किनारे पड़े  खाली प्लाट में  चुप पहुंचकर  शरण ली  और इंजेक्शन के माध्यम से  एक नवजात शिशु  कन्या को जन्म दिया । लोक लज्जा के डर के कारण युवती  फरार होने में कामयाब रही। बाद में  मोहल्ले के कुत्ते  वहां पहुंचे और उस नवजात कन्या को उठा लिया । लेकिन  तभी मोहल्ला वासी  लोग वहां से गुजरे तो कुत्ते के मुंह में नवजात शिशु को देखकर उसे छुड़ा लिया। जो अचेत अवस्था में ही था । नौजवानों ने  नवजात शिशु कन्या को  वही खाली पड़े प्लॉट में  गड्ढा खोदकर  दफना दिया ।
प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment