युवती को शादी का झांसा देकर एक सप्ताह से तीन युवको द्वारा गैंगरेप करने के मामले में युुवती की तहरीर के आधार पर सीओ कैराना व थाना प्रभारी युवती व पकडे गये आरोपियो से पूछताछ कर रही है। युवती के परिजनों के बगैर कोई मामला दर्ज नहीं हो सका है

झिंझाना, 13 अक्टूबर। युवती को शादी का झांसा देकर एक सप्ताह से तीन युवको द्वारा गैंगरेप करने के मामले में  युुवती की तहरीर के आधार पर सीओ कैराना व थाना प्रभारी युवती व पकडे गये आरोपियो से पूछताछ कर रही है। युवती के परिजनों के बगैर कोई मामला दर्ज नहीं हो सका है।
      शनिवार को दिल्ली निवासी युवती ने डायल 100 पर फोन कर सूचना दी थी। की उसको झिंझाना के गांव अजीजपुर निवासी युवक आस मौहम्मद उर्फ टिडडा उसके साथ शादी करने का झांसा देकर अपने साथ लेकर आया था। लेकिन इसने उसे अपने दो अन्य साथियो को सौप दिया। और तीनो ने लगातार उसके साथ दुस्कर्म किया है।
बाद में उसे पूरण सैनी निवासी गांव अबदाननगर को दो लाख रूपयो में बेच दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडिता को व आरोपियो को थाना झिंझाना पहुंचाया था। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला अभी अपना पता ठीक से नही बता पा रही है।अब तक उसने कभी दिल्ली कभी अलीगढ का अपना पता बताया है। दोनो को तस्दीक करने पर कोई सटीक जानकारी नही मिली है।  फिर भी  उसके बताये अनुसार दो आरोपियो को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। तीसरे की तलाश की जा रही है। युवती के सही पता बताने व उसके  परिजनो के आने पर ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी। सीओ कैराना का कहना है। कि अभी महिला सही जवाब नही दे पा रही है। सोमवार को मुकदमा दर्ज किया जाये्गा।
प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment