विधायक नाहिद हसन नहीं लगे पुलिस के हाथ, विधायक के आवास पर गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने दबिश दी



 विधायक को गिरफ्तार करने गयी शामली पुलिस फ़ोर्स लौटी खाली हाथ।

विधायक के कमरों की ली तलाशी घंटों तक चलाया सर्च अभियान







कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन संगीन धाराओं के मुकदमे में घिरे। पुलिस ने कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट हासिल कर विधायक के आवास पर दबिश दी। पुलिस ने विधायक नाहिद हसन के मकान को खंगाल मकान के आठों कमरों की ली तलाशी, चला घंटों तक सर्च अभियान ।




 सपा विधायक नाहिद हसन अपनी गाड़ी व साथियों के साथ  पहले ही फरार हो चुके थे। विधायक के आवास को आरआरएफ के जवानों ने घेर रखा।



 कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट हासिल करने के बाद एसपी अजय कुमार के निर्देश पर सीओ प्रदीप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में कई थाना इंचार्ज व फोर्स भी मौजूद रही।



एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा व सीओ राजेश कुमार तिवारी के साथ में सपा विधायक नाहिद हसन ने गाड़ी के कागजात मांगने पर अभद्रता कर दी थी।
इस मामले में विधायक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद विधायक को संदिग्ध गाड़ी के कागजात दिखाने, अपना पक्ष रखने व गाड़ी को जमा करने के लिए पुलिस ने विधायक को तीन बार समय दे चुकी है। उनके खिलाफ दो बार नोटिस भी जारी किया गया था।





एसपी शामली अजय कुमार पांडे के अनुसार नाहिद हसन पर अब तक हत्या का प्रयास , धोखाधड़ी , सरकारी कार्य में बाधा डालने ,  सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने  का प्रयास , चोरी की गाड़ी रखने समेत 11 मुकदमे दर्ज है।



माननीय न्यायालय द्वारा जारी किए गए सर्च वारंट की हरसंभव तमिल कराई जाएगी - एसपी

एसपी शामली ने बताया कि माननीय विधायक कानूनी प्रक्रिया से बचने के लिए अपनी गाड़ी समेत मौके से फरार हो गए , मगर सर्च वारंट को तामिल कराने की प्रक्रिया जारी रहेगी ।

No comments:

Post a Comment