एसडीएम ऊन ने आज डेयरी चौक पर सड़क किनारे अवैध कब्जा कर बनाई गई दो दुकानों को ध्वस्त करा कर अवैध कब्जा हटवा दिया । और मलवा नगर पंचायत के कब्जे में ले लिया।

झिंझाना 19 अगस्त



     कस्बे में डेयरी चौक पर कस्बा निवासी वाजिद व आबिद अली पुत्र गण सफी ने चाय की दुकान व मिस्त्री की दुकान को पक्का निर्माण कर अतिक्रमण एवं अवैध कब्जा किया हुआ था । जिसे एसडीएम महोदय ने पहले भी स्वंय ध्वस्त करने की चेतावनी दी थी। लेकिन अभी तक ध्वस्त नहीं किया गया था। आज सवेरे मुख्य डेयरी चौक पर स्थित इस अतिक्रमण को देख कर एसडीएम सुरेंद्र कुमार चाहल ने त्वरित कार्यवाही करते हुए नगर पंचायत के सफाई नायक अमित मंचल को इन दोनों दुकानों को  ध्वस्त कर मलवा कब्जे में लेने के निर्देश दिए । और अपने सामने ही इन्हें ध्वस्त करा कर मलबा उठाने का आदेश देकर चले गए। जिस पर कार्यवाही करते हुए नगर पंचायत के ट्रैक्टर से ही उक्त स्थाई अतिक्रमण को सफाई कर्मियों ने ध्वस्त कर दिया । और मलवा अपने कब्जे में ले लिया ।
     गौरतलब हो कि डेरी चौक पर दशकों से अवैध कब्जा कर पक्की दुकानों का निर्माण किया गया था । जिन्हें हटाया जाने की कस्बे में जबरदस्त चर्चा है । जिसके चलते सड़क के दोनों ओर हो रहे स्थाई अतिक्रमण को लेकर कस्बा वासियों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई देने लगी हैं । नगर पंचायत चेयरमैन नौशाद कुरैशी ने एक बयान में कहा कि शासन-प्रशासन के अनुरूप कस्बे में अतिक्रमण  करने वालों  के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किया जाना निश्चित है।

No comments:

Post a Comment