सीआरपीएफ के जवान की गोली लगने से हुई मौत, परिजन बता रहे आत्महत्या

छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ के जवान की गोली लगने से मौत हो गई। पिता ने आत्महत्या का दावा करते हुए बताया कि जवान घर के एक कमरे में लेटा हुआ था, तभी अचानक कमरे से तीन गोलियां चलने की आवाज आई। परिजन जब घर पहुंचे, तो जवान गोली लगने के बाद अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। यह वारदात बुधवार की दोपहर मुजफ्फरनगर जिले के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव सरनावली की है। सरनावली गांव निवासी प्रधान यशपाल सिंह का 35 साल का बेटा अंकित मलिक वर्ष 2014 में सीआरपीएफ में भर्ती हुआ था। वर्तमान में उसकी तैनाती दिल्ली की मंगलौरा जेल में चल रही थी। पिता यशपाल सिंह ने बताया कि बेटा छुट्टी पर घर आया था, जिसने छत्तीसढ़ ट्रांसफर होने की जानकारी दी थी, हालांकि उसका घर में किसी से भी कोई विवाद नही हुआ था। पिता के मुताबिक बुधवार को खाना खाने के बाद बेटा घर के एक कमरे में आराम करने के लिए चला गया था, जहां से अचानक तीन गोलियां चलने की आवाज आई। परिवार के लोग दौड़ते हुए कमरे में पहुंचे, तो बेटा अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था और मौके पर उसकी पिस्टल भी मौजूद थी। जवान के पिता ने बेटे द्वारा आत्महत्या करने का दावा किया है।

बाइट:- यशपाल मलिक( मृतक का पिता)

परिजनों के मुताबिक जवान ने अपनी पिस्टल से खुद को सिर में तीन गोलियां मारकर आत्महत्या की है, हालांकि सुसाइड केस में ऐसा होना संभव नही है। परिवार के लोगो के मुताबिक घटना के दौरान जवान अकेला कमरे में मौजूद था। घर पर उसकी पत्नी दीपशिखा और छह साल का बेटा आर्यन भी थे, जोकि दूसरे कमरे में मौजूद थे। पिता का यह भी कहना है कि बेटा छत्तीसढ़ में पोस्टिंग होने से हल्का परेशान था, लेकिन घर पर उसका व्यवहार सामान्य था।  

बाइट :- डॉ.उपकार मलिक चिकित्सक 


वी ओ :- परिवार के लोग जवान को लेकर आनन—फानन में सीएचसी शामली पर पहुंचे, यहां पर डॉक्टरों ने चिकित्सकीय परीक्षण के बाद जवान को मृत घोषित कर दिया। सीएचसी शामली पर इमरजेंसी में तैनात डा. उपकार मलिक ने बताया कि मृतक के सिर पर तीन गोलियों के निशान नजर आ रहे हैं, जोकि मृत अवस्था में यहां लाया गया था। डॉक्टर ने बताया कि मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा। रिपोर्ट शौकीन सिद्दीकी शामली 09760779879 #samjhobharat 

No comments:

Post a Comment