पत्नी को चाकुओं से गोदकर हत्या का प्रयास


 झिंझाना 18 अगस्त : खानपुर कला गांव में आज सुबह एक विवाहिता को चाकू से गोदकर हत्या का प्रयास किया गया। गंभीर रूप से घायल महिला को झिंझाना और उसके बाद शामली तथा फिर उसके बाद मेरठ रेफर किया गया है। विवाहिता के भाई एवं पूर्व प्रधान ने हत्या के प्रयास के इस मामले में ससुराल पक्ष के पति, सास, ससुर और नंद को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। 

     


थाना क्षेत्र के खानपुर कला गांव में आज सुबह करीब 24 वर्षीय विवाहित रूपा को उसके पति दयाराम द्वारा चाकू से गोदकर हत्या का प्रयास किया गया। हमलावर घायल विवाहिता को घर में छोड़कर फरार हो गए । किसी ने घटना की सूचना उनके परिजनों को गांव दूधली में दी।

   


 गांव दूधली निवासी एवं पटनी परतापुर के पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार पुत्र मांगेराम ने बताया कि उसकी बहन रूपा 24 वर्ष की शादी गत 20 फरवरी 2023 को खानपुर कला गांव में दयाराम निवासी ज्ञान सिंह के साथ हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई थी। आरोप है कि आज सुबह बहनोई दयाराम उसके पिता ज्ञान सिंह, उसकी मां गीता देवी तथा बहन मीनाक्षी ने मिलकर मेरी बहन रूपा के हाथ और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए, और घर से फरार हो गए ।

किसी ने फोन पर ने सूचना दी तो हम घायल रूपा को लेकर पहले झिंझाना पहुंचे और उसके बाद शामली और फिर शामली से गंभीर अवस्था में देखते हुए रूपा को मेरठ मेडिकल रेफर किया गया है जहां वह उपचाराधीन है। घायल रूपा के पिता मांगेराम ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा पहले भी जहर देकर मारने का प्रयास किया गया था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करके आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।‌ संवाददाता-    धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़ झिंझाना

@Samjho Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment