नूह ओर देश के विभिन्न भागों में हुई हिंसा को लेकर 27 अगस्त को सुबह 11 बजे महंत निवास परिसर,डेरा जोगियांन,निकट श्री कालका जी मंदिर ,नई दिल्ली 19 में महासंघ की विशेष बैठक आहूत की है ?...

 


विश हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रमोद त्यागी ने कहा कि विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कालका मंदिर के महंत श्री सुरेंद्र नाथ अवधूत जी के आदेश पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री योगी राजकुमार नाथ ने विश्व हिंदू महासंघ भारत ने नूह ओर देश के विभिन्न भागों में हुई  हिंसा को लेकर 27 अगस्त को सुबह 11 बजे महंत निवास परिसर,डेरा जोगियांन,निकट श्री कालका जी मंदिर ,नई दिल्ली 19 में महासंघ की विशेष बैठक आहूत की  है ।


बैठक में दिल्ली,हरियाना ओर एन सी आर के सदस्य और पदाधिकारीयो को विशेष रुप से  बुलाया गया है उन्होंने कहा

जिस तरह जेहादी मानसिकता वाले मुसलमानों ने हिन्दुओ द्वारा शांति पूर्ण ढंग से निकाली जा रही धार्मिक यात्रा पर पथराव किया, और बहन ,बेटियों के साथ अभद्र व्यवहार किया वो बहुत ही चिंताजनक व निंदनीय है।


इन घटनाओं को देखते हुए यह आवश्यक है कि हिन्दू भी अपनी सुरक्षा के उपाय करें । बैठक में पलवल में हुई महा पंचायत के निर्णय का महासंघ पूर्ण समर्थन करता है शशिकांत सरोहा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ने 28 अगस्त को निकली जाने वाली यात्रा में अधिक से अधिक संख्या मे पहुंचने का आवाहन किया  है ।

@Samjho Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment