नगर पालिका परिषद शामली के बोर्ड सदस्य राष्ट्र देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्म- गदर 2 देखने के लिए शामली से पानीपत के लिए रवाना


आज दिनांक 17.08.2023 को नगर पालिका परिषद शामली अध्यक्ष अरविन्द संगल के साथ नगर पालिका परिषद शामली के बोर्ड सदस्य राष्ट्र देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्म- गदर 2 देखने के लिए शामली से पानीपत के लिए निवर्तमान विधायक सदर शामली  तेजेन्द्र निर्वाल  ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया । इस मौके पर निवर्तमान विधायक सदर तेजेंद्र निर्वाल ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि फिल्म देखने के बाद हर एक व्यक्ति के अन्दर देशभक्ति की भावना प्रेरित होती है।  देशभक्ति शब्द सुनते ही शरीर रोमान्स से भर जाता है। एक ऐसा भाव पैदा होता है जो शब्दो में व्यक्त करना असंम्भव सा प्रतीत होता है। दिल खुशी से भर जाता है। जैसे अचानक पतझड में बाहर आ गयी हो।


नगर पालिका परिषद शामली अध्यक्ष अरविन्द संगल ने कहा की एक ऐसा जोश और जिम्मेदारी का भाव पैदा हो जाता है। जो समय व उम्र की सीमा को तोडकर राष्ट्रभाव शरीर में उत्पन्न हो जाता है। दिलो में देशभक्ति की भावना जगाने का कोई निश्चित समय नही हो सकता। देशभक्ति सिर्फ बोलने से नही होती यह राष्ट्र के लिए प्यार और सम्मान है। और राष्ट्र के नागरिको के रूप में छोटे कर्तव्यो और जिम्मेदारियों को पूरा करके यह छोटे कर्तव्य और जिम्मेदारियां राष्ट्र को प्रगति के साथ साथ विकसित करने में मदद करेगी साथ ही शामली क्षेत्र के नागरिकों को राष्ट्रीय हित की भावना से लगातार प्रेरित किया जा रहा है। भविष्य में भी नगर पालिका परिषद शामली द्वारा जागरूक किया जायेगा।


गदर2 देखने के पश्चात सभी सभासद चुलकाना धाम खाटू श्याम जी के दर्शन करने के बाद वापस शामली आयेंगे ।


इस मौके पर सभासद श्री राजीव गोयल, श्री अजय उर्फ बोबी, श्री अरविन्द खटीक, श्री डा0 राजेन्द्र गोयल, श्री धुरेन्द्र, श्री अजीत निर्वाल, श्री प्रमोद, मौ0 हसीन असंारी, श्री साजिद, श्री रोबिन, श्री विनोद तोमर, श्री तोहिद रहमानी, श्री रामनिवास सैनी, सभासदपति श्री शैली, श्री संदीप, श्री सेठपाल, श्री पंकज गुप्ता, डा0 मनोज, श्री गुलजार मंसूरी, श्री इखलाक, श्री संजय आदि उपस्थित रहे। श्री अनिल शर्मा (लिपिक) नगर पालिका परिषद शामली।

@Samjho Bharat

8010884848


No comments:

Post a Comment