दिनदहाड़े दो हत्याओं से दहला हस्तिनापुर, अज्ञात हमलावरों ने वारदात को दिया अंजाम


बहसूमा(मेरठ) हस्तिनापुर में रविवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दो हत्याओं को अंजाम दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों की पहचान कराने में जुटी है। वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। वहीं वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।


हस्तिनापुर के कस्बा उधमसिंह चौक के पास रविवार दोपहर अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस मृतकों की पहचान कराई।


मामला कस्बे के थाने से करीब एक किलोमीटर मीटर की दूरी का है। सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।जानकारी के अनुसार रविवार करीब 4:30 बजे का है, जहां पर पाली निवासी अरविंद उर्फ कालू अपने गांव से सुरेंद्र पुत्र सुरेश की ई रिक्शा में बैठकर हस्तिनापुर आ रहा था। जब हस्तिनापुर मार्ग पर सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर पहुंचा तो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने दोनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।


धड़ाधड़ गोली चलने की आवाज से आसपास सनसनी फैल गई। लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे। जैसे-तैसे मामले की सूचना थाना पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हत्या की सूचना जैसे ही परिवार के लोगों को मिली तो कोहराम मच गया।


सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे हैं। वहीं पुलिस भी मौके पर मौजूद है। डबल मर्डर कि इस घटना से कस्बे के लोग पूरी तरह सहम गए हैं।


कस्बे में दिनदहाड़े एक साथ हुई डबल मर्डर की घटना थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों को दी लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस कार्रवाई को लेकर परिजनों ने लगाया जाम


हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस कार्रवाई को लेकर जाम लगाया। घटना से आक्रोशित परिजनों ने थाना प्रभारी के मौके पर ना पहुंचने को लेकर हंगामा करते रहे। काफी देर तक डेडबॉडी सड़क पर पड़ी रही। परिजनों द्वारा सड़क पर लगाए गए जाम को देखते हुए मवाना बहसूमा सहित अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर बुलाई गई। उसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और पुलिस ने राहत की सांस ली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे हैं। जो परिजनों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें कोई सूचना नहीं दी। समझो भारत न्यूज मेरठ, उत्तर प्रदेश से पत्रकार मनीष सिंह की रिपोर्ट

@Samjho_Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment