जुनून के साथ जो अपना काम करता है वही आगे आगे बढ़ता है - एमएलसी वीरेंद्र सिंह , गोमती प्राइवेट आईटीआई (पटनी) झिंझाना में 97 मेधावी छात्र छात्राओं को टेबलेट एवं स्मार्टफोन किया वितरित


झिंझाना 6 जून : करनाल हाईवे पर स्थित पटनी परतापुर की गोमती प्राइवेट आईटीआई के 97 छात्र छात्राओं को लैपटॉप और स्मार्टफोन वितरित किए गए। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एमएलसी एवं पूर्व मंत्री तथा भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह ने छात्र छात्राओं की खुशी पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि इस टेक्नोलॉजी के माध्यम से वें आगे बढ़े और अपने भविष्य को सुनहरा बनाएं। और पढ़ाई में भी एक जुनून विद्यार्थियों के अंदर होने की बात कही, क्योंकि कामयाबी का पहला सिद्धांत उसका जुनून ही होता है।

      भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह ने कहा कि कार्य खेती का हो, दुकानदारी का हो या राजनीति हो किसी भी कार्य को यदि एक जुनून के साथ किया जाएगा तो उसमें कामयाबी अवश्य मिलेगी। इस मौके पर उन्होंने छात्र-छात्राओं से भी एक जुनून के साथ पढ़ाई करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि यही पढ़ाई आगे चलकर आपका उज्जवल भविष्य तय करेगी। और आधुनिकता के दौर में उन्होंने सभी छात्र छात्राओं को भी टेबलेट मिलने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस टैब की कीमत 20,000 से अधिक है मगर अधिकांश अभिभावक या पिता नहीं दिला पाते। शिक्षा में महत्वपूर्ण आस्था रखते हुए प्रदेश सरकार ने बच्चों को टेबलेट और स्मार्टफोन देने का कार्य किया वह सराहनीय है इस पर उन्होंने योगी जी को और मोदी जी को धन्यवाद दिया। और वैसे भी बच्चों की शिक्षा में यह टैबलेट अत्यधिक जरूरी भी है। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं से अपनी पढ़ाई को अच्छी तरह करके अपने माता-पिता और गुरुजनों का नाम रोशन करने का आह्वान किया। 


        इस मौके पर पूर्व मंत्री जी को पुष्प गुच्छ भेंट कर एवं माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया। कुछ देर बाद पहुंचे झिंझाना के नव निर्वाचित चेयरमैन सुरेश पाल कश्यप एवं उनके साथ पहुंचे भाजपा नेता सतीश कश्यप, राहुल देव गुप्ता आदि नेताओं का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। वक्ताओं में भूमि विकास बैंक सहारनपुर के चेयरमैन अनिल प्रकाश, कांधला ब्लॉक प्रमुख विनोद मलिक, शामली राजकीय आईटीआई के आचार्य जहूर आलम, भाजपा नेता राहुल देव गुप्ता सतीश कश्यप आदि ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए आयोजकों एवं छात्र छात्राओं को बधाई दी। 

      गोमती प्राइवेट आईटीआई के संस्थापक मनोज चौधरी और चेयरमैन विजेंदर सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण द्वारा निर्मित माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्कृष्ट कार्यक्रमों में से एक टेबलेट एवं स्मार्टफोन के सौजन्य से किया गया है। कार्यक्रम में प्राचार्य दीपक कुमार, योगेश कुमार, राजेश कुमार आदि का विशेष सहयोग रहा। संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment