मेरठ शहर में नेशनल भीम आर्मी के संस्थापक लोकेश कटारिया ,उनकी धर्मपत्नी ललिता खुराना की सुपुत्री कनिका कटारिया का 12 वा जन्मदिवस केक काटकर हर्षोल्लास के साथ बॉलीवुड फिल्म अभिनेता, मुंबई से डॉ.के.एल.परमार के मुख्य आतिथ्य में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

 


उत्तरप्रदेश /मेरठ : नेशनल भीम आर्मी चीफ लोकेश कटारिया एवम् उनकी धर्मपत्नी श्रीमती ललिता खुराना की सुपुत्री कनिका कटारिया के 12 वें जन्मोत्सव के अवसर पर भीम विचार गोष्ठी के पावन पर्व पर बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मुम्बई से डॉ.के.एल.परमार के मुख्य आतिथ्य में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

जिसमें संजय कटारिया, एडवोकेट,पूर्व कॉर्डिनेटर SC, ST आयोग,उत्तरप्रदेश, प्रताप सिंह लोहिईया ( जिला पंचायत सदस्य वार्ड नंबर 8,मेरठ, रविन्द्र सिंह (महामंत्री व्यापार संघ,सूरज कुण्ड,मेरठ ने भी विशेष रूप से शिरकत की। इस दौरान अति विशिष्ट अतिथि के नाते प्रशान्त गौतम ( पूर्व कैबिनेट मंत्री,बहुजन समाज पार्टी ), सतीश रवि ( जिलाध्यक्ष ,मुजफ्फरनगर,बसपा), अतुल प्रधान ( विधायक, सरधना विधानसभा), मनजीत सिंह नौटियाल ( राष्ट्रीय अध्यक्ष,भीम आर्मी), एवम् कमल सिंह वालिया ( राष्ट्रीय महासचिव भीम आर्मी ) ने भी शिरकत की।








जन्मदिन उत्तरप्रदेश राज्य के मेरठ शहर के दौराला स्थित पबरसा ग्राम में उनके आवास पर आयोजित किया गया । इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. परमार को इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के विशेष रूप से आमंत्रित करने के लिए लोकेश कटारिया जी का दिल से बहुत बहुत आभार एवम धन्यवाद ज्ञापित किया। यह राजस्थान राज्य के जालौर जिले के लिए गौरव की बात कहे तो इसमें कोई अतिशयोक्ति वाली बात नहीं हो सकती हैं। उत्तरप्रदेश राज्य में मुख्य अतिथि के नाते शिरकत की। इस दौरान कनिका कटारिया का केक काटकर जन्मदिन को सादगी के साथ मनाया। इस दौरान आने वाले लोगों ने कनिका को जन्मदिन की बधाइयां एवं शुभकामनाएं देकर उनके उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाएं की। इस दौरान लोकेश कटारिया ने कहा कि ऐसे आयोजन करने से बच्चों का मनोबल बढ़ता हैं। इसी कड़ी में ललिता खुराना ने कहा कि बेटियां दो परिवारों को रोशन करती हैं। ऐसे कार्यक्रम आयोजन करने से बेटियों को आगे बढ़ने के लिए एक बड़ा मंच मिलता हैं।








वहीं बालिकाओं को आगे पढ़ाकर उन्हें एक नया जीवन देकर एक बहुत बड़े मुकाम पर पहुंचा सकते हैं। इसी दौरान मेरठ से गायिका इटोरिया विनिता ने कनिका को बधाई देकर कहा कि बेटियां ही घर की रोशनी हैं। और बेटियों को अगर परिवार सपोर्ट करें तो बेटियां बहुत आगे तक बढ़ सकती हैं। और उनका हौंसला अफजाई करने पर बालिकाओं और बेटियों का मनोबल भी बढ़ता हैं। वहीं उन्होंने बताया कि इस देश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर हैं। तथा उन्होंने अपने साथ बीती बात बताई की यहां तो हर एक अधिकारी और कर्मचारी रिश्वतखोर हैं। हम भी न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहे हैं l। लेकिन हमारी भी यहां कोई नहीं सुनता हैं । तो इस देश में अगर जंगलराज भी कहूं तो भी कोई अतिशयोक्ति वाली बात नहीं हैं। इस दौरान नेशनल भीम आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रवण कुमार बिरठ जोधपुर, नेशनल भीम आर्मी जिला अध्यक्ष राजसमंद उदय मेघवाल राजसमंद, राजस्थान, सुरेन्द्र कुमार बागपत,यूपी, नेशनल भीम आर्मी प्रदेश मीडिया प्रभारी राजस्थान करण मेघवाल गोपासरिया,जोधपुर सहित कई समाजबंधु मौजूद थे। यह जानकारी नेशनल भीम आर्मी चीफ लोकेश कटारिया एवम् हमारी निजी सचिव एवम् राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष रामलाल यादव बांसवाड़ा ने दी।  उत्तरप्रदेश / मेरठ : समझो भारत डिजिटल न्यूज चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ के एल परमार के साथ उत्तरप्रदेश राज्य के मेरठ शहर से ललिता खुराना की स्पेशल कलम से रिपोर्ट: 9636125006

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment