सीएमएचओ एवं पीएमओ ने इंदिरा रसोई में खाया खाना, आकस्मिक निरीक्षण किया बांसवाड़ा ।

 


बासवाड़ा : बांसवाड़ा में महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में संचालित इंदिरा रसोई घर में शुक्रवार देर शाम को सीएमएचओ डॉक्टर एचएल ताबियार एवं पीएमओ डॉ खुशपाल सिंह निरीक्षण करने पहुंचे। उनके आकस्मिक निरीक्षण से लोगों में भी उत्साह दिखाई दिया। वहां पर उन्होंने आमजन के साथ बैठकर भोजन किया एवं लोगों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लोगों से भोजन की गुणवत्ता और लिए गए शुल्क के बारे में पूछा और संतुष्टि जाहिर की।

डॉ एचएल ताबियार ने बताया कि महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में संचालित इंदिरा रसोई में फिल्टर युक्त पानी और शुद्ध भोजन मिल रहा है। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील  की कि वह अपने आसपास के और परिचित लोगो को भी इसकी जानकारी देवे। ताकि वह शहर आने के दौरान इंदिरा रसोई में कम दाम में गुणवत्ता पूर्ण भोजन कर सके। इस दौरान खिड़की में जाली लगाने के निर्देश दिए। ताकि मच्छर रसोई में घुस न पाए। 

   बांसवाड़ा : समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ के एल परमार के साथ राजस्थान राज्य से प्रदेश प्रभारी रामलाल यादव बांसवाड़ा के साथ बांसवाड़ा जिले के जिला ब्यूरो डॉ. भरत लाल यादव की कलम से स्पेशल कवरेज : 9636125006

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment