हरियाणा: रिश्वत की दूसरी किश्त लेते महिला थानेदार रंगे हाथों गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने 10000 लेते पकड़ा


झज्जर के गांव कोयलपुर निवासी राजबीर नामक एक व्यक्ति का महिला थाने में कोई मामला था. इसी मामले को लेकर आरोपी महिला थानेदार उसे मामले में झूठा फंसाने की बात कह रही थी. जबकि शिकायतकर्ता का यह भी कहना है कि उसके खिलाफ कोई शिकायत भी उसके पास नहीं थी.झज्जर. महिला थाने की एक थानेदार रिश्वत की रकम के साथ जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई है. आरोपी महिला थानेदार ने झज्जर के ही एक गांव के एक व्यक्ति से किसी मामले में रिश्वत के नाम पर पचास हजार रूपए मांगे थे. तीस हजार की रकम महिला थानेदार को दे भी दी गई थी

. लेकिन आरोपी बाकि पैसे दिए जाने का निरन्तर दबाव बना रही थी. लेकिन शिकायतकर्ता की शिकायत पर हरकत में आई विजीलेंस विभाग की टीम ने उसे दस हजार रूपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों दबोच लिया. अब आरोपी जेल की सलाखों की हवा खा रही है.जानकारी अनुसार झज्जर के गांव कोयलपुर निवासी राजबीर नामक एक व्यक्ति का महिला थाने में कोई मामला था. इसी मामले को लेकर आरोपी महिला थानेदार उसे मामले में झूठा फंसाने की बात कह रही थी. जबकि शिकायतकर्ता का यह भी कहना है कि उसके खिलाफ कोई शिकायत भी उसके पास नहीं थी.

लेकिन इन सबके बावजूद आरोपी महिला थानेदार उसे मामले में फंसाने की बात कह कर मामले से निकालने के नाम पर पचास हजार रूपए की रिश्वत मांग रही थी.शिकायतकर्ता ने रिश्वत के मामले की आरोपी को तीस हजार रूपए की रकम दे भी दी थी. लेकिन महिला थानेदार पूनम रिश्वत की बाकि रकम उसे देने का निरन्तर दबाव बना रही थी. आखिरकार थानेदार पूनम के दबाव से परेशान होकर राजबीर ने मामले की शिकायत सोनीपत विजीलेंस विभाग में कर दी.

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment