शादी के बंधन में बंधेंगे साहिल सोंधी और अनु खत्री , पंजाबी रीति-रिवाजों से लेंगे 7 फेरे


27 अप्रैल  को एक दूजे के होने जा रहे है  साहिल सोंधी और अनु खत्री, शादी की तारीख आई सामने! दिल्ली में  27 अप्रैल  को होगी अन्नू  और साहिल की शादी , हैंगओवर नाइट्स के पार्टी किंग साहिल सोंधी और पार्टी होस्ट अन्नू खत्री  ने सोमवार को घोषणा की कि वह 27 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे।

दोनों ने सोशल मीडिया पर एक साझा बयान जारी करते हुए यह जानकारी दी। साहिल और अन्नू ने कहा, ‘‘ परिवार के आर्शीवाद के साथ, हम यह खास खबर आपके साथ साझा कर काफी खुश हैं कि हम 27 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

प्यार के इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए हमें आपके स्नेह और दुआओं की जरूरत है।’’ साहिल सोंधी  ने हैंगओवर नाइट्स पार्टी  में अन्नू से अपने प्यार का इजहार किया था और शादी का प्रस्ताव रखा था। दोनों पहले सितम्बर अंत में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की लहर के कारण उन्होंने शादी स्थगित कर दी थी। वहीं, शादी की रस्में 18 अप्रैल से शुरू होगी. हालांकि अब तक दोनों में से किसी की भी तरह से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिल और अन्नू  की शादी के फंक्शन 26 अप्रैल से समारोह के साथ शुरू होगा. साहिल और अन्नू  की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ होगी. कहा जा रहा है कि शादी दिल्ली एनसीआर में ही करेंगे.

बता दें कि साहिल और अन्नू  लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने का फैसला लिया है. इस खबर के सामने आने के बाद लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर ये अन्नू खत्री कौन हैं? अगर आपके मन में भी इसी तरह के सावल आ रहे हैं तो बता दें कि अन्नू खत्री हैंगओवर नाइट्स पार्ट्री की पार्टी क्वीन और पार्टी होस्ट है. साहिल सोंधी की शादी में बॉलीवुड, टॉलीवूड, सिंगर, मॉडल्स , एक्ट्रेस, मीडियाकर्मी काफी बड़ी  हस्तिया शिरकत करने वाली है..

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment