दिवाली के बाद साहिल सोंधी ने फॉलोवर्स के लिए किया शानदार वेन्यू का ऐलान,शनिवार UNDERPASS CAFE में साहिल सोंधी करेंगे पार्टी आयोजित


 युवा हमेशा से लेट नाईट पार्टियों के दीवाने रहे हैं। जब सारी दुनिया सोती है तो इन युवाओं की पार्टियां जवां होती है।रंगीन रातों के दीवानों यानी पार्टी के दीवानों के लिए हैंगओवर नाईट्स बहुत तेजी से एक बेहतरीन पार्टी डेस्टिनेशन बनता जा रहा है।

हफ्ते में हर दिन यहां बार, लाउंज, डिस्को में अलग-अलग थीम बेस्ड पार्टी ऑर्गनाइज होती है। तेज म्यूजिक, झूमते-गाते लड़के-लड़कियां इन पार्टियों की पहचान है। कभी-कभी यह पार्टियां सिर्फ लड़कियों के लिए आयोजित होती है तो कभी इन पार्टियों में युवा जोड़े नजर आते हैं।

इस तरह की पार्टियों में आने वाले लोगों की कमी नहीं रहती है। यहां पर लोग अलग-अलग पार्टियों के CONCEPT पर भी काम करते हैं। गर्मियों और मानसून में पूल पार्टी के बाद, सदियों में हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी अपने कस्टमर्स के लिए कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दे साहिल सोंधी की पार्टी इस वीकेंड साउथ दिल्ली के UNDER PASS CLUB में आयोजित होने वाली हैं। यह पार्टी 13 नवंबर रात 9 बजे से शुरू होगी और रात 12:30 तक चलेगी।

साहिल सोंधी की इस पार्टी में पेज 3 मॉडल, हैंगओवर नाइट्स क्वीन अनू खत्री, उनकी प्रिय मित्र मुस्कान बेबी, मोहिनी गुप्ता काफी बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं|

साउथ दिल्ली में स्तिथ UNDER PASS CLUB की बात की जाए तो एक शानदार कैफे और शानदार जगह के नाम से मशहूर हैं।


यहां आप खुले में फार्म हाउस की तरह ताजी हवा का भी आनंद ले सकते हैं, बेहतरीन लाइट्स और शानदार म्यूजिक के नाम से ये कैफे काफी फेमस हैं।

@Samjho Bharat

No comments:

Post a Comment