प्रेम प्रसंग के चलते युवक की बेहरमी से पीट पीट की हत्या पीटने कर हत्या करने का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल फेसबुक और ट्विटर पर वीडियो कर रहा है ट्रेड।


प्रेमपुरा में युवक की हत्या के बाद ग्रामीणों का धरना,आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव न लेने की चेतावनी, पीलीबंगा पुलिस थाना के सामने लगाया धरना, गुरुवार को गांव प्रेमपुरा में जगदीश मेघवाल की हुई थी हत्या, युवक को पीटने का वीडियो भी हुआ वायरल, हनुमानगढ़। पीलीबंगा क्षेत्र के गांव प्रेमपुरा में गुरुवार को दिनदिहाड़े एक युवक जगदीश मेघवाल की हत्या के मामले में गांव के लोगों ने पुलिस थाना के सामने धरना लगा दिया। ग्रामीण इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों को कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक युवक का शव नहीं लिया जाएगा। इससे पहले शुक्रवार सुबह मृतक के पिता बनवारीलाल की शिकायत पर पीलीबंगा थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया। बनवारीलाल ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे प्रेमपुरा निवासी विनोद, मुकेश, लालचंद उर्फ रामेश्वर, सिकंदर और दिलीप राजपूत दो मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए।

इन लोगों ने उसके पुत्र जगदीश को बीच में बैठा रखा था। इन लोगों ने जगदीश को घर के सामने फैंक दिया। बनवारीलाल ने बताया कि उसने आगे बढ़कर अपने पुत्र को संभाला तो पाया कि जगदीश की सांस नहीं चल रही थी। बनवारीलाल ने बताया कि गुरुवार को दोपहर करीब एक-डेढ़ बजे जगदीश सूरतगढ़ जाने की बात कहकर घर से निकला था। ऐसी आशंका है कि वापिस लौटते समय आरोपियों ने उसका अपहरण किया और पीट-पीटकर मार डाला।

बनवारीलाल ने यह भी आशंका जताई कि कुछ लोग जगदीश की हत्या की योजना पहले से ही बना रहे थे। पुलिस ने इस मामले में कुल 11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से मृतक के परिजन व ग्रामीणों में रोष है। उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसी आशंका है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है लेकिन अभी  पुलिस खुलकर कुछ नहीं बता रही है। अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment