शामली। गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के कैल शिकारपुर गांव में हमले के आरोपितों पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने व आरोपितों द्वारा लगातार जान से मारने धमकी दिए जाने से घबराए परिवार से गांव से पलायन कर दिया है।


पीडित ने अपने घर पर ‘यह मकान बिकाऊ है’ भी लिख दिया है। पीडितों ने अब प्रदेश के मुख्यमंत्री से आरोपितों पर कार्रवाई करने व पीडितों को न्याय दिलाने की गुहार लगायी है। जानकारी के अनुसार गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव कैल शिकारपुर निवासी कुसुम पत्नी बिजेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री को भेजे एक प्रार्थना पत्र में बताया कि 5 सितम्बर को वह अपने घर में पशुओं को चारा डालने गयी थी इसी दौरान गांव के ही हर्ष उर्फ शैंकी व उदय उर्फ सन्नी पुत्रगण रविन्द्र ने कुसुम के साथ अभद्रता करते हुए लाठी, डंडों से बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया था। कुसुम के शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए थे।

सूचना मिलते ही डॉयल 112 पुलिस मौके पर पहुंची तथा मुजफ्फरनगर गया महिला का पति बिजेन्द्र भी मौके पर पहुंच गया। परिजनों ने कुसुम का उपचार कराया जिसके बाद पीडिता ने आरोपितों के खिलाफ गढ़ीपुख्ता थाने पर मुकदमा दर्ज करा दिया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और पीडित परिवार को लगातार धमकियां मिलती रही। पीडिता ने 17 सितम्बर को एसपी आफिस पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगायी लेकिन नतीजा सिफर रहा। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने व आरोपितों द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी से घबराए परिवार ने आखिरकार गांव से पलायन कर लिया। पीडितों ने अपने घर पर ‘यह मकान बिकाऊ है’ भी दिख दिया है। पीडिता कुसुम ने अब मुख्यमंत्री से आरोपितों की गिरफ्तारी कर उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगायी है।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment