जगदीशपुर पंचायत की सीसी सड़क की शिकायत पर जांच करने पहुंचे एडीपीआरओ : ग्राम प्रधान पति के सामने पंचायत सचिव की नहीं चलती ग्राम प्रधान करते हैं अपनी मनमानी

 


नजीबाबाद । तहसील क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर उर्फ बाजोपुर मे गत दिनो से चल रहे सीसी सड़क निर्माण प्रकरण मे नजीबाबाद क्षेत्र के मीडियाकर्मियों द्वारा  शिकायत पर एडीपीआरओ ने करी जांच।

एडीपीआरओ द्वारा ग्राम जगदीशपुर उर्फ बाजोपुर पहुचकर सीसी सड़क व सामुदायिक शौचालय एवं प्रथामिक विधालय की जांच की गई।

जहां कुछ कार्य मे त्रुटि पाई गई, जिसको देखकर अधिकारी सख्त नाराज हुए।

प्रथामिक विधालय मे पानी के टैक की कुछ दिन पहले चोरी होने के कारण बच्चों को पानी ना मिलने पर भारी अफसोस जताया और तुरंत पंचायत सचिव को आदेश देते हुए कहा कि तुरंत ही पानी के टैक की व्यवस्था की जाए और स्कूल मे रूके हुए कार्य को पूरा कराया जाए।

गांव वालो की शिकायत पर पहुंचे एडीपीआरओ ने पंचायत भवन और कराय गये नल रिबोर की जांच करते हुए प्रधान पति पर भारी नाराजगी जताई। वही ग्राम प्रधान ने सरकारी शौचालय को तोड़वाकर नल रिबोर करा दिया था।

जिससे वह परिवार शौचालय के लिए बाहर जाने के लिए मजबूर है और मीडियाकर्मियों द्वारा सीसी सड़क की शिकायत पर जनपद से आए एडीपीआरो ने भलीभांति जांच की और मीडियाकर्मियों को आश्वासन दिया जांच की गई है

जल्द ही उचित कार्यवाही की जाएगी। जांच करने आए एडीपीआरओ से जब पत्रकारों ने सवाल किया तो वे पत्रकारों के सवाल से बचते नजर आए।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450


No comments:

Post a Comment