बिजनौर से आज की सबसे बड़ी सनसनीखेज ख़बर : तालाब किनारे वृद्ध व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में फैलीं सनसनी।


बिजनौर:- तालाब की रखवाली करने वाले एक बुजुर्ग की तालाब के किनारे बनी झोपड़ी के पास खून से लथपथ लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई

सूचना पर एसपी सिटी व भारी पुलिस फोर्स तथा डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस किसी जानवर के हमले से मौत होने का दावा कर रही है। आपको बता दें कि जनपद बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के जरिफ़पुर निवासी बलराम मछलियों के तालाब की रखवाली करता था। बीती रात्रि बलराम का शव तालाब के किनारे बनी झोपड़ी नुमा मकान के पास खून से लथपथ हालत में मिला

शव मिलने के बाद गांव व इलाके में हड़कंप  मच गया। उधर सूचना पर दौड़ी पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है ।एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि खून से लथपथ हालत में पड़े शव को देखकर लगता है कि जैसे किसी जानवर ने हमला किया हो । जिससे वृद्ध की मौत मौत हो गई ।

लेकिन इस पूरे मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। परिजन व अन्य ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। बुजुर्ग की हुई संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस बारीकी से हर पहलू पर जांच कर रही है। बाईट-धर्मवीर एसपी बिजनौर। बिजनौर से  साजिद हुसैन की रिपोर्ट।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment