मुख्यमंत्री के दौरे से पूर्व जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने हेलीपैड व जनसभा स्थल का किया निरीक्षण,दिए दिशा निर्देश।


कैराना। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे को लेकर डीएम एसपी ने विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज में पहुंचकर हेलीपैड व जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आगामी 20 सितंबर से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कैराना आने की संभावना जताई जा रही हैं। क्योंकि मुख्यमंत्री अपनी घोषणा के अनुसार ऊंचागांव में प्रस्तावित पीएसी बटालियन कैंप व गुर्जरपुर में फायरिंग रेंज की भूमि का शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। पिछले 4 दिनों से शामली रोड स्थित विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज व जगदीश प्रसाद महाविद्यालय में सैकड़ों सफाई कर्मियों द्वारा साफ सफाई का कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज में मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से हेलीपैड का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। बृहस्पतिवार को डीएम जसजीत कौर एसपी सुकीर्ति माधव पुलिस प्रशासनिक टीम के साथ विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज में पहुंचे। जहां पर उन्होंने हेलीपैड व मुख्यमंत्री की जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज में ही हेलीपैड तथा जनसभा के लिए स्टेज बनाने की तैयारी की जा रही है।

निरीक्षण के दौरान डीएम ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों से हेलीपैड की लंबाई चौड़ाई के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही जनसभा स्थल के के सामने सुरक्षा घेरा डी बनाए जाने के निर्देश दिए। जनसभा स्थल के चारों ओर जाली की डबल बैरिकेडिंग करने के निर्देश दिए। बाद में दोनों अधिकारियों ने कॉलेज में प्राचार्य के ऑफिस का भी निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी ने ट्रैफिक इंचार्ज भंवर सिंह को मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। बाद में दोनों अधिकारियो ने जगदीश प्रसाद महाविद्यालय का निरीक्षण किया। यहां पर भी आने वाले नेताओं के वाहनों को सही तरीके से पार्क करने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एडीएम अरविंद कुमार, सीडीओ शंभू नाथ तिवारी, एडिशनल एसपी ओपी सिंह, एसडीएम उद्भव त्रिपाठी व पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी मौजूद रहें।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment