सी.बी.एस.ई. की 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में सैंट. आर. सी. काॅन्वेंट स्कूल शामली के छात्रों ने शामली जिले का नाम गौरवान्वित किया। सैंट. आर. सी. काॅन्वेंट स्कूल के 32 प्रतिशत छात्रों ने अर्थांत 40 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये, एवं 14 छात्रों ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर अपने स्कूल, परिवार एवं अपने शिक्षकों का नाम रोशन किया। खुशी गर्ग ने वाणिज्य वर्ग में 95.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही। देवश्री ने कला वर्ग में 95.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही। एक साथ तीन छात्राएं कृतिका संगल, श्रेया और वंशिका दहिया ने विज्ञान वर्ग में प्रथम स्थान पर रही। इस कोरोना महामारी के दौरान स्कूल का यह परीक्षा परिणाम स्कूल के शिक्षकों, छात्रों के अभिभावकों एवं छात्रों के कठोर परिश्रम का परिणाम है।


 सैंट. आर. सी. काॅन्वेंट स्कूल के 32 प्रतिशत छात्रों ने अर्थांत 40 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये, एवं 14 छात्रों ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर अपने स्कूल, परिवार एवं अपने शिक्षकों का नाम रोशन किया। खुशी गर्ग ने वाणिज्य वर्ग में 95.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही। देवश्री ने कला वर्ग में 95.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही। एक साथ तीन छात्राएं कृतिका संगल, श्रेया और वंशिका दहिया ने विज्ञान वर्ग में प्रथम स्थान पर रही।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

इस कोरोना महामारी के दौरान स्कूल का यह परीक्षा परिणाम स्कूल के शिक्षकों, छात्रों के अभिभावकों एवं छात्रों के कठोर परिश्रम का परिणाम है।

No comments:

Post a Comment