पूर्व राज्यसभा सांसद अमीर आलम खान के दूसरे भांजे शाहनवाज मियां का भी ,ऑपरेशन के दौरान हुआ इंतेकाल


 बड़े ही गमज़दा होकर लिखना पड़ रहा है कि पूर्व सांसद  जनाब अमीर आलम साहब के सगे भांजे और पूर्व विधायक नवाज़िश आलम  साहब के ( फूफी जाद ) भाई शाहनवाज़ मियां का आज दिनांक 30 जुलाई 2021 दिन जुमें को शाम 7 बजे के आसपास सहारनपुर में ऑपरेशन के दौरान ह्रदय गति रुक जाने से इंतेकाल हो गया है। वो पहले से ही हार्ट पेशेंट भी थे। बताया जा रहा है कि उन्हें हर्निया के ऑपरेशन के लिये आज गढ़ी पुख्ता से सहारनपुर ले जाया गया था । 

    मोहल्ला बिलोचियान कस्बा गढ़ी पुख्ता निवासी मतलूब अली खां ( प्रधान जी ) के  2 बेटे और 3 बेटियों में शाहनवाज मियां सबसे बड़े थे।


4 माह 1 दिन पूर्व ही शाहनवाज मियां के छोटे भाई ख़ालिद मियां का भी इंतेकाल हो गया था। मतलूब अली खां के दो बेटे और दोनों का ही लगभग मात्र 4 महीने के भीतर इस फानी दुनिया से विदा हो जाना बूढ़े माँ बाप के लिये दुःखों के पहाड़ से कम नही है। मरहूम शाहनवाज मियां बहुत ही शांत स्वभाव के सीधे सादे इंसान थे। शाहनवाज मियां के इंतेकाल की खबर पूरे क़स्बे सहित इलाके में आग की तरह फैल गयी जिसने भी इनके इंतेकाल की खबर सुनी वो प्रधान जी के घर की तरफ़ दौड़ पड़ा क़स्बे में चारों और मातम ही मातम पसरा हुआ है। ख़ालिद मियां के इंतेकाल के बाद से अभी इनके वालिद वल्दा उभर भी नही पाए थे कि फिर से दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा अल्लाह दोनोँ भाईयों की मग़फिरत फरमाये और ज़न्नत-उल-फिरदौश में आला मक़ाम अता फरमाये आमीन....

नमाज़-ए-जनाज़ा कल ( सुबह ) दिनांक 31 जुलाई दिन शनिचर को सुबह 9 बज़े होगी

No comments:

Post a Comment