500 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार


झिंझाना 20 सितंबर। रिपोर्टिंग चौकी चौसाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने के आरोप में एक अभियुक्त को 500 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

     पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल शामली द्वारा मादक पदार्थों की रोकथाम एवं इनकी तस्करी में लिप्त अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही के आदेश के अनुपालन और थाना प्रभारी निरीक्षक पीके सिंह के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के रिपोर्टिंग पुलिस चौकी चौसाना प्रभारी उप निरीक्षक रविंद्र कुमार एवं उप निरीक्षक लोकेश ने पुलिस टीम के साथ रविवार को चेकिंग अभियान चलाया था। जिसके अंतर्गत दाढ़ीनगर तिराहा, मुण्डेट रोड से 

स्कूटी में छिपाकर ले जा रहे अवैध मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से करीब 500 ग्राम अफीम बरामद होने का दावा करते हुए पुलिस ने आरोपी का नाम पीपल सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी ग्राम प्रधान, नगर मजरा गढ़ी हसनपुर बताया है। पुलिस ने आरोपी से स्कूटी भी जप्त कर ली है । जिसकी डिक्की में अफीम रखीं होना बताई गई हैं। पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी के लिए उसकी कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment