झिंझाना 13 सितंबर। बिडौली स्थित बैंक में अज्ञात चोरों ने कुंबल लगाकर स्ट्रांग रूम को काटने का प्रयास किया। परंतु सफल नहीं हो सके। पुलिस गस्त के चलते चोर सामान छोड़कर भागने में सफल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीवास्तव ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शीघ्र खुलासे का आश्वासन दिया है।


बीती रात्रि अग्यात चोरों ने हरिनगर बिडोली स्थित प्रथमा बैक की दीवार में कुंबल लगा कर चोरी का प्रयास किया। अग्यात चोरों ने पहले तो पड़ोसी  कबाडी लख्मी की दुकान का लोहे का शटर तोड़ कर  वहां से कटर व गेस सिलेंडर चोरी किए। उसके बाद चोरों ने बैक की दीवार मे

कुंबल लगाई और बैंक में अंदर घुस गए। चोरों ने स्ट्रांग रूम को काटने का प्रयास किया। लेकिन कोई सफलता नही मिली। शायद पुलिस गश्त के चलते चोर अपने कार्य में सफल नहीं हो सके। बैंक प्रबंधक ने चोरी की सूचना दर्ज कराते हुए बताया कि चोर कोई नुकसान नहीं कर सके।

बैंक स्वीपर रोशन से सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी पवन सैनी व उपनिरीक्षक नरेन्द्र सागर ने मौके पर पहुंचकर सिलेंडर व कटर को अपने कब्जे में ले लिया और घटना स्थल का निरीक्षण किया। बैंक चोरी की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक श्रीवास्तव पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सिंह एवं थाना प्रभारी निरीक्षक पीके सिंह ने भी मौका मुआयना किया ।पुलिस ने शीघ्र ही चोरों की पकड़ करने का आश्वासन दिया है।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment