पिरान कलियर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दरगाह व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण सुपरवाइजरो के साथ की बैठक

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दरगाह सुपरवाइजरो के साथ की बैठक। कार्यालय का लेखा-जोखा  के साथ दरगाह कार्यालय में व्यवस्थाओं का लिया जायजा। हाल में हुए टेंडरों व्यवस्था की करी जांच । दरगाह के रखरखाव को सही करने के दिए निर्देश। प्रबंधक को लंबित पड़ी फाइलों को पूरा करने का दिया निर्देश। दरगाह में जायरीन के लिए व्यवस्थाएं दुरुस्त होनी चाहिए प्रबंधक को दिए आदेश।

*कलियर की सबसे बड़ी खबर सुर्खियों में दरगाह  जमा मस्जिद की छुपाई गई गुल्लक प्रबंधक परवेज आलम जिम्मेदार कर्मचारी व बाहरी लोगों पर होगी जल्द कार्रवाई सभी जांच के घेरे में ज्वाइंट  मजिस्ट्रेट ने कहा दोषी पाए गए तो होगी कार्रवाई।


दरगाह प्रबंधक परवेज आलम की सांठगांठ  के चलते हुए दरगाह जमा मस्जिद के जिम्मेदार लोग व कर्मचारी लोगों ने 4 महीने तक जमा मस्जिद की गोलक छुपाए रखी। खबर प्रकाशित होने के बाद छुपाई गई गुल्लक को रखा मस्जिद शहन में। छुपाई गई गुल्लक के बारे में उच्च अधिकारी से लेकर दरगाह कार्यालय में भी नहीं दी गई किसी कोई जानकारी। प्रबंधक  के सांठगांठ के चलते हुए  सूत्रों के मुताबिक निकाला गया गुल्लक में से लाखों रुपया। सीसीटीवी कैमरा के ना होने का भरपूर उठाया फायद लॉकडाउन में छुपाई गई गुल्लक से चुराए लाखों रुपए । छुपाई गई गुल्लक की गहनता से जांच होने के बाद ही पता चलेगा कौन कौन  दोषी पाया जाता है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा जमा मस्जिद का मामला संज्ञान में नहीं था । जो भी दोषी पाया गया उस पर होगी कार्रवाई।

No comments:

Post a Comment