सम्राट इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों ने लहराया सफलता का परचम* मुजफ्फरनगर

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के आए परिणाम में सम्राट इंटर कॉलेज मिमलाना रोड मुज़फ्फरनगर का हाईस्कूल का परीक्षा परिणाम सौ प्रतिशत व इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम 90 प्रतिशत रहा है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के परीक्षा परिणामों में जनपद के सम्राट इंटर कॉलेज मुजफ्फरनगर के विद्यार्थियों ने एक बार फिर जनपद का नाम रोशन कर जनपद और कॉलेज का गौरव बढ़ाया है।
 सम्राट इंटर कॉलेज मिमलाना रोड मुजफ्फरनगर के प्रधानाचार्य डॉ अरशद सम्राट ने बताया कि 27 जून को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद बोर्ड के परीक्षा परिणामों में कॉलेज के छात्र छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन कर जनपद के साथ-साथ कॉलेज का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि कॉलेज का साइंस का परीक्षा परिणाम 90%

तथा कॉमर्स व आर्ट का परीक्षा परिणाम 100% रहा है। डॉ. अरशद सम्राट ने बताया कि हाईस्कूल में 100 छात्र-छात्राएं परीक्षा में सम्मिलित हुए थे। जिनमें से 76छात्र-छात्राए  प्रथम श्रेणी में उत्तरीण हुए हैं। डॉ. अरशद सम्राट ने बताया कि इंटर में सलमा 75 प्रतिशत,सानिया परवीन 73 प्रतिशत,नग़मा 71 प्रतिशत के साथ उत्तरीण हुए। इसी प्रकार हाईस्कूल में इस्माइल 83 प्रतिशत,मो.शाद 75 प्रतिशत, अब्दुल कलाम 80 प्रतिशत, मो.समीर 71 प्रतिशत,अंक हासिल कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. अरशद सम्राट ने उत्तीर्ण हुए समस्त छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा अनुत्तीर्ण विद्यार्थियों से ओर अधिक मेहनत के साथ सफलता प्राप्त करने के लिए और ज्यादा मेहनत के साथ सफलता प्राप्त करने की उम्मीद जताई है।विद्यालय चैयरमेन डॉ. सम्राट ने कहा कि असफलताओ से ही सफलता प्राप्त होती है ओर सफलता का मार्ग प्रशस्त होता है। इसलिएअनुत्तीर्ण हुए छात्र-छात्राओं को ओर अधिक मेहनत के साथ अपने लक्ष्य की और बढ़ना चाहिए।

No comments:

Post a Comment