हरियाणवी माॅडल द्वारा फायरिंग करनें का वीडियो वायरल, व पति पर भी जानलेवा हमला कराने का आरोप

मेरठ। अपने पति पर उत्पीड़न व जानलेवा हमला करानें का आरोप लगाने वाली हरियाणवी माॅडल खुद ही विवादों में घिर गई है।उनका एक वीडियो  घर की छत पर फाईरिंग करनें का  वायरल हो रहा है ।जिसको लेकर पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को शास्त्रीनगर के जे ब्लाक में रहने वाली हरियाणवी माॅडल शिल्पी उर्फ माही ने मनीष कसाना नाम के युवक को अपना पति बताते हुए उसपर उत्पीड़न व जानलेवा हमला करानें का आरोप लगाया था।

इसके बाद पुलिस ने मनीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था और शिल्पी का मैडिकल चैकअप कराते हुए आगे की कार्रवाई करनी शुरू कर दी थी।

अब  शिल्पी का एक और वीडियों वायरल हुआ है जिसमें वह एक घर की छत पर खड़ी होकर रिवाल्वर से फाईरिंग कर रही है, फाईरिंग के दौरान वह वीडियों शूट करनें वाले से यह भी पूछ रही है कि वह कैसी लग रही है। इसके बाद उसने तीन तक गिनती पूरी होते ही फाईरिंग कर दी। हालांकि यह वीडियों कहां का है यह तो अभी जांच का विषय है लेकिन इस वीडियों ने एक बार फिर से उसे कटघरें में खड़ा

 कर दिया है।एक दिन पहले तो माही ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उस पर उसके पति ने जानलेवा हमला कराया है ।और सुबह होते ही माही ने अपनी फायरिंग वाली वीडियो वायरल कर दी।  फिलाल

पुलिस ने शिल्पी के खिलाफ इस वीडियों को लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और इस वीडियों की जांच में जुट गई है कि यह कहां का वीडियों है और इसे कब शूट किया गया है। पुलिस ने मामलों को गंभीरता से लिया है।

बाईट, अखलेश,नारायण, एसपी सिटी मेरठ मनीष सिंह ब्यूरो

No comments:

Post a Comment