जिले में एक और कोरोना संक्रमित केस मिला बडीआल निवासी सब्जी व्यापारी के परिवार की सदस्या की रिपोर्ट पाॅजिटिव

कोरोना संक्रमित मरीज को कोविड-19 अस्पताल में कराया भर्ती
शामली। जिले की सब्जी मंडी से शुरू हुई कोरोना की चेन थम नही ले रही है। मौहल्ला बडीआल निवासी सब्जी व्यापारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद गुरुवार को जिला प्रशासन को मिली रिपोर्ट में क्वारंटीन किए गए सब्जी व्यापारी के परिवार की एक सदस्या भी कोरोना पाॅजिटिव मिली है। हाॅट स्पाॅट में एक और कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से प्रशासन में हडकंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कोरोना संक्रमित मरीज को उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया है। जिले में कोरोना पाॅजिटिव की संख्या अब 6 हो गयी है।
जानकारी के अनुसार विगत चार मई को जिले की फल व सब्जी मंडी के दो आढतियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, इसके बाद एक आढती के नजदीकी एक महिला समेत दो लोगों की रिपोर्ट भी शनिवार की रात पाॅजिटिव आयी थी जिन्हें झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इसके बाद मौहल्ला बडीआल निवासी एक अन्य सब्जी व्यापारी भी कोरोना पाॅजिटिव मिला था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने व्यापारी के परिजनों को क्वारंटाइन कर उनके सैंपल जांच के लिए भेज दिए थे। एहतियात के तौर पर मौहल्ला बडीआल को हाॅट स्पाॅट बनाकर पूरी तरह सील कर दिया गया था। गुरुवार को जिला प्रशासन को मिली जांच रिपोर्ट में बडीआल निवासी सब्जी व्यापारी के परिवार की एक सदस्या भी कोरोना पाॅजिटिव निकली। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा महिला को उपचार के लिए झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया जहां पहले से ही पांच संक्रमितों का उपचार चल रहा है। कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद अब जिले में संक्रमितों की संख्या 6 हो गयी है।

इन्होंने कहा...
गुरुवार को 24 रिपोर्ट प्राप्त हुई जिनमें 23 निगेटिव व एक रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। संक्रमित मरीज मौहल्ला बडीआल का रहने वाला है। बडीआल में पूर्व में एक व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था, यह मरीज उसका नजदीकी है। अब जिले में कोरोना पाॅजिटिवों की संख्या 6 हो गयी है। उक्त कोरोना पाॅजिटिव मरीज पहले से ही क्वारंटीन था जिसे उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौहल्ला बडीआल पहले से ही हाॅट स्पाॅट घोषित है।
-जसजीत कौर, जिलाधिकारी, शामली

No comments:

Post a Comment