सीआईए सिरसा की नशा तस्करों पर बड़ी कारवाई 64 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित एक तस्कर गिरफ्तार

सिरसा , 23 फरवरी ।
जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अरुण सिंह के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार की टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान बाहिया गाँव के नजदीक से कार सवार चूरापोस्त तस्कर के कब्जा से 64 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

             पकड़े गए नशा तस्कर की पहचान सोनू कुमार उर्फ सोनू पुत्र जसवंत सिंह वासी बाहिया के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से सप्लायर के बारे में पता करके आरोपी व सप्लायर के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है ।
         
               सीआईए इंचार्ज रविन्द्र कुमार की एक टीम ASI दीपक कुमार के नेतृत्व में गश्त व चैकिंग के दौरान हरिपुरा से बाहिया रोड पर मौजूद थे कि बाहिया गाँव की तरफ से एक संदिग्ध तेज़ रफ्तार क्विड गाड़ी आती दिखाई दी ।

सीआईए टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए शक के आधार पर गाड़ी को काबू कर लिया । सीआईए टीम ने मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री जोगेंद्र कुमार S.D.O. पंचायती राज रानिया की हाजिरी में गाड़ी से बरामदा 3 कट्टों की तलाशी ली तो कुल 64 किलोग्राम चुरा पोस्त बरामद हुआ ।

जिस पर आरोपीयों व सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर   दिनांक 23.2.2020 धारा 15.61.85 NDPS एक्ट थाना रानियां दर्ज करके आगामी कारवाही अमल में लाई जा रही है ।

No comments:

Post a Comment