23 जनवरी को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जी की जन्म जयंती को पार्टी के स्थापना दिवस के रूप में मनाने के लिए संकल्प लिया

आज दिनांक 02/01/2020 को राष्ट्रीय हिन्द समाज पार्टी की बैठक प्रदेश मुख्यालय लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर आहूत की गई ,बैठक की अध्यक्षता लखनऊ जिलाध्यक्ष अमित सिंह रावत  ने की , बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सिंह रावत ने बैठक में पार्टी का प्रथम स्थापना दिवस 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जी की जन्म जयंती को पार्टी के स्थापना दिवस के रूप में मनाने के लिए संकल्प लिया और प्रत्येक वर्ष पार्टी का स्थापना दिवस सुभाष चन्द्र बोस जन्म जयन्ती पर 23 जनवरी को मनाए जाने का निर्णय सर्वसम्मति से किया गया। आज की बैठक का कुशल संचालन करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय कुमार गौड़ जी ने पार्टी का स्थापना दिवस नेता जी की जयंती पर भव्य तरीके से मनाए जाने की बात कही और 23 जनवरी को ज्यादा से ज्यादा लोगो को लेकर बाराबंकी गन्ना दफ्तर के प्रांगण में पहुँचने के लिए कार्यकर्ताओ से अपील की।
संगठन के प्रसार पर बल देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष। महिला मंच   श्रीमती अनिता ठाकुर जी ने कहा हर पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अपने साथ कम से कम दस लोगो को 23 जनवरी कार्यक्रम में लाना सुनिश्चित करें।

बैठक में सभी बिंदुओं पर चर्चा के दौरान पवन कुमार सैनी प्रदेश महासचिव मुरादाबाद मंडल , आशीष सिंह पटेल प्रदेश उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश, इंद्रा सैनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, हरीश तिवारी राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment