भिखारी की मौत के बारे में स्टेशन मास्टर से जानकारी की एसडीएम ने

मण्डी धनौरा

अमरोहा--मंडी धनौरा में बुधवार को नगर के रेलवे स्टेशन के बाहर ठंड से भिखारी की मौत का संज्ञान लेते हुए उपजिलाधिकारी ने रेलवे स्टेशन मास्टर से जानकारी जुटाई। उन्होंने स्टेशन मास्टर को निर्देश दिए कि स्टेशन पर रहने वाले व्यक्ति को तत्काल रैन बसेरे में भेजा जाएं। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर अपना सीयूजी मोबाइल नंबर दर्ज कराने के निर्देश भी दिए।
बुधवार की अपराह्न रेलवे स्टेशन के बाहर लगभग 50 वर्षीय एक भिखारी की ठंड से मौत हो गई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे मोर्चरी भिजवा दिया है। गुरुवार की दोपहर बाद एसडीएम शशांक चौधरी रेलवे स्टेशन पहुंचे और मौका मुआयना किया। उन्होंने स्टेशन मास्टर आरएस मीणा से जानकारी की। फिलहाल भिखारी की मौत की वजह के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
नगर पालिका कर्मचारी ने नहीं रुकने दिये यात्री
मंडी धनौरा। रेलवे स्टेशन मास्टर ने उपजिलाधिकारी शशांक चौधरी को जानकारी दी कि लगभग 10 दिन पहले रात में आएं कुछ यात्रियों को कड़ाके की ठंड में नगर पालिका स्थित रैन बसेरे में भेज दिया गया था। लेकिन वहां मौजूद कर्मचारी ने उन सभी को रैन बसेरे में आश्रय देने से इनकार कर दिया। इनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल थे। इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए एसडीएम ने अपने साथ मौजूद अवर अभियंता को फटकार लगाई। कहा कि यदि किसी को भी रैन बसेरे में आश्रय देने से इनकार किया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम ने कहा कि इस संबंध में जवाब तलब किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment