सिंभालका रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए सवार हुए परिवार से पत्नी व 5 माह की बेटी लापता हो गई । जिसका आज 3 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है ।हरियाणा पुलिस तहरीर लेने के बावजूद अभी तक कोई छानबीन भी नहीं कर रही है जानिए क्या है पूरा मामला

झिंझाना 30 अक्टूबर। सिंभालका रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए सवार हुए परिवार से पत्नी व 5 माह की बेटी लापता हो गई । जिसका आज 3 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है ।हरियाणा पुलिस तहरीर लेने के बावजूद अभी तक कोई छानबीन भी नहीं कर रही है ।
    कस्बा झिंझाना के ज्ञानपुरी बस्ती निवासी रिजवान पुत्र असगर ने बताया कि बीते 4 माह से वह हरियाणा के समालखा में रहकर चिनाई मिस्त्री का कार्य कर रहा था । रिजवान अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रहा था। गत 27 अक्टूबर को वह अपनी पत्नी यासमीन व तीनों बच्चों को लेकर
दिल्ली जाने के लिए लगभग 3:00 बजे घर से चला था। दीपावली पर्व के कारण ट्रेन में भारी भीड़ थी । बावजूद उसके वह अपनी पत्नी व तीनों बच्चों को लेकर रेल में चढ गया । परन्तु भीड़ के चलते उसकी पत्नी व 5 माह की बेटी उससे बिछड़ गई । काफी तलाश किया लेकिन आज तक भी कहीं उसका कोई पता नहीं चल सका । घटना की सूचना सिंभालका पुलिस को तत्काल दे दी गई थी । रिजवान का बताना है कि उसकी पत्नी निकाह के कागजात व लगभग ₹12000/ की नकदी भी साथ लिए हुए हैं।
पत्नी व बेटी के लापता होने से परेशान व दुखी रिजवान ने बताया कि वैसे परिवार में उसका कोई मनमुटाव या किसी प्रकार की कोई बात नहीं थी। परंतु वह अभी तक यह कहने की स्थिति में नहीं है कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर किसी के साथ फरार हुई है । या उसे किसी ने अपने कब्जे में ले लिया है। परंतु हरियाणा की संभालका पुलिस ने अभी तक पीड़ित से कोई पूछताछ तक भी करना गवारा नहीं समझा है। रिजवान ने झिंझाना थाना पुलिस को भी लिखित तहरीर देकर अपनी पत्नी व बच्ची को तलाश कराने की गुहार लगाई है।
प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment