विश्वहिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष पंडित महेश कुमार शर्मा ने कार्यकर्ताओं का आव्हान कि वह महासंघ के बैनर तले सभी उप जातियों को नजरअंदाज कर समाज की समरसता के लिए जुट जाए।उन्होंने संगठन के विस्तार के लिए जनपद शामली के विभिन्न नगरों में नगर इकाईयो का शीघ्र ही गठन करने का भी निर्देश दिया । संघठन के विस्तार के लिए सदस्यता प्रभारी भी नियुक्त करने का विचार किया गया



  विश्व हिंदू महासंघ की जिला कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक का आयोजन आज रविवार को हनुमान रोड दीवान क्लीनिक शामली  पर किया गया  । बैठक की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष पंडित महेश कुमार शर्मा एवं संचालन संघ के प्रभारी  विपिन शास्त्री ने  किया। बैठक में धार्मिक कार्यक्रम के माध्यम से संगठन के विस्तार की योजना बनाई गई। इसके अलावा ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ की पुण्य तिथि को 18 सितम्बर को  जनपद इकाई द्वारा भावपूर्ण ढंग से मनाए जाने का निर्णय लिया गया।तथा मुज़फ्फरनगर में होने वाले कार्यक्रम में भी भाग लेने का निर्णय लिया गया कार्यकर्ताओं ने एक राय होकर पाक्षिक तौर पर हनुमान चालीसा के पाठ का भी निर्णय लिया । सभा का समापन हनुमान चालीसा के पाठ के बाद हुआ। सभा में सभी कार्यकर्ताओं के परिचय के साथ साथ जिला उपाध्यक्ष प्रेमचंद वर्मा , पारस भारद्वाज , सुनील उपाध्याय , विपिन शास्त्री , अरविंद कौशिक आदि ने अपने विचार रखें। जिलाध्यक्ष के आह्वान पर संगठन को मजबूत बनाने के लिए संगठन के विस्तार  के लिए  कार्यकर्ताओं को जोड़ने का संकल्प लिया गया।
          बैठक में पंडित विपिन शास्त्री, विकास गुप्ता , पारस भारद्वाज, सुनील कुमार उपाध्याय , प्रमोद कुमार कसेरवा खुर्द , रामकिशोर , आदेश तोमर जमालपुर , कार्तिक कौशिक , बृजपाल शर्मा , विपिन जैन , उमेश शर्मा , मनोज कुमार , योगेश गोयल , प्रेमचंद वर्मा झिंझाना , अंकित जैन , अरविंद कौशिक , मनीष नामदेव मनीष जैन तनुज जागलान कांधला आदि उपस्थित हुए।
प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment