जमीनी विवाद को लेकर भाभी ने प्रेमी के संग मिलकर की देवर की गोली मारकर हत्या

ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट

हत्या से थर्राया मड़ावरा

जमीनी विवाद को लेकर भाभी ने प्रेमी के संग मिलकर की देवर की गोली मारकर हत्या

ललितपुर- थाना मड़ावरा के पॉवर हाउस के पास में एक व्यक्ति की सुबह करीब 2 बजे गोली मार कर हत्या कर दी हत्या की वजह जमीन का विवाद बताया जा रहा है।
पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है।
हत्या की यह सनसनीखेज वारदात मड़ावरा के पॉवर हाउस के पास रहने वाला 28 वर्षीय राजेश पुत्र रामदयाल जो मजदूरी करता था बुधवार रात्रि एवं गुरुवार के सुबह करीब 2 बजे अपने घर में था। तभी उसकी  भाभी लक्ष्मी कुचवन्दिया पत्नी वीर बहादुर ठाकुर एवं वीर बहादुर ठाकुर पुत्र हल्के राजा निवासी धौरीसागर थाना गिरार ने आकर गोली मार दी। गोली लगते ही राजेश जमीन पर गिर पड़ा।जिसे  परिजन आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मड़ावरा लाये। जहां पर डॉक्टरो ने राजेश को जाँच उपरान्त मृत घोषित कर दिया!
वहीँ पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम0एम0 बेग ने बताया कि राजेश पुत्र रामदायल को थाना मड़ावरा पुलिस के अंतर्गत आने वाले इलाके बिजली पॉवर हाऊस में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। मृतक की पत्नी ने पुलिस को सूचना देकर घटना की जनकारी दी!

पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम0एम0 बेग के मुताबिक ऐसा शक जताया जा रहा है कि राजेश की हत्या जमीन से संबंधित विवाद के चलते की गई है। हालांकि पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302 और 3(2) 5 sc,st एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment